Move to Jagran APP

'अबरार हक' के भाई ने Animal Park को लेकर दी बड़ी अपडेट, बताया कौन से साल में आ सकती है Ranbir Kapoor की फिल्म

रणबीर कपूर की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ रहता है। रामायण के अलावा उनकी फिल्म एनिमल पार्क देखने के लिए भी दर्शकों के अंदर काफी उत्साह है। हालांकि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली Animal Park की रिलीज में अभी काफी समय बाकी है। हाल ही में एक्टर सौरभ सचदेवा ने फिल्म को लेकर अपडेट दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Wed, 19 Jun 2024 03:05 PM (IST)
एनिमल पार्क को लेकर इस एक्टर ने दिया अपडेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर के लिए साल 2023 प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी अच्छा रहा। उनकी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा कर रख दिया था।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे एक्टर्स जहां मुख्य भूमिका में दिखाई दिए, तो वहीं 'अबरार हक' का किरदार अदा करके बॉबी देओल ने 20 मिनट में ही पूरी लाइमलाइट बटोर ली थी।

एनिमल के अंत में ही मेकर्स ने ये बता दिया था कि 'एनिमल-2' भी पर्दे पर आएगी। हालांकि, एनिमल पार्क कब आएगी इसका खुलासा संदीप रेड्डी वांगा ने नहीं किया था। अब हाल ही में फिल्म में बॉबी देओल के छोटे भाई का रोल निभाने वाले एक्टर सौरभ सचदेवा ने 'एनिमल पार्क' को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है।

एनिमल पार्क आने में लगेगा बहुत समय?

सौरभ सचदेवा ने फिल्म 'एनिमल' में अबीद हक का किरदार अदा किया था, जो 'अबरार' का भाई होने के साथ-साथ उसका राइट हैंड भी था। उनको अपने इस किरदार के लिए दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली थी। अब हाल ही में सौरभ सचदेवा ने न्यूज 18 से 'एनिमल' के प्रीक्वल 'एनिमल पार्क' को लेकर बातचीत की।

यह भी पढ़ें: Animal स्टार सौरभ सचदेवा का 'भाभी 2' Tripti Dimri से है खास कनेक्शन, बताया- सेट पर मिलने पर कैसा होता था रिएक्शन

सौरभ ने बताया कि उन्हें फिलहाल फिल्म का स्टेटस क्या है, इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा,

"मुझे कोई आइडिया नहीं है। मेरी प्रोडक्शन या डायरेक्टर से कोई बातचीत नहीं हुई है। संदीप रेड्डी वांगा ने कहा था कि अभी वह दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं और रणबीर कपूर रामायण कर रहा है, उसमें बहुत टाइम लगने वाला है"।

कब तक रिलीज हो सकती है एनिमल पार्क

हालांकि, सौरभ सचदेवा को भले ही फिल्म की शूटिंग का फिलहाल क्या स्टेटस है, इसके बारे में जानकारी न हो, लेकिन बातों ही बातों में उन्होंने ये हिंट तो दे दिया है कि ये फिल्म 2026 या 2027 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर एनिमल पार्क में डबल रोल में नजर आएंगे।

एक रणविजय का किरदार होगा, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता है, दूसरा 'अजीज' की भूमिका होगी, जो बेहद ही निर्दयी दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Animal में रणबीर कपूर के एंट्री लुक का माइकल जैक्सन से है खास कनेक्शन, जानिए कैसे?