अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फिल्म को लेकर रणवीर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि वह लंबे समय से इस फिल्म पर काम करना चाहते थे. ऐसी खबरें हैं कि रणवीर सिंह की यह फिल्म महिलाओं की रक्षा करने वाले पुलिस ऑफिसर की कहानी पर आधारित होगा.

अब फिल्म से जुड़ी एक नयी खबर यह आ रही है कि इस फिल्म में झकास कपूर यानि अनिल कपूर भी नज़र आने वाले हैं. जी हां, दिल धड़कने दो के बाद अब अनिल कपूर रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में भी नजर आयेंगे. हालांकि वह सिंबा में एक कैमियो किरदार में नजर आने वाले हैं. ऐसी खबर है. लेकिन फिल्म में उनका रोल काफी स्पेशल होगा. साथ ही रणवीर इस बार से काफी उत्साहित हैं. चूंकि वह अनिल कपूर को बेहद पसंद करते हैं. वहीं खबर यह भी है कि फिल्म में अजय देवगन भी साथ नज़र आने वाले हैं.

अनिल कपूर इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह के साथ फिल्म तख्त में भी काम कर रहे हैं, जिसके बारे में विकी कौशल ने कहा है कि तख़्त, करन जौहर की मुगलई कभी ख़ुशी कभी गम होगी. अब ऐसे में अनिल कपूर और रणवीर इससे पहले ही साथ आ रहे हैं. रणवीर सिंह की सिंबा के अलावा गली बॉय भी फिल्म भी चर्चा है जो कि जोया अख्तर के साथ बन रही है. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. वहीं सिंबा में सारा अली खान हैं.

बता दें कि सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह ऐसे पुलिसवाले की भूमिका में हैं, जो अत्याचार के खिलाफ तो लड़ेग लेकिन उसका मुख्य उद्देश्य होगा कि वह उन लोगों के साथ बिल्कुल इंसाफ नहीं करेगा जो कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता हो.फिल्म की पूरी कहानी इसी पर केंद्रित है. जहां चुलबुल पांडे और सिंघम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है. वही सिंबा महिलाओं के रखवाले के रूप में सामने होगा. अब देखना यह है कि ऐसे में रणवीर सिंह का यह किरदार महिलाओं को कितना भाता है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: ...तो क्या राकेश रोशन पर था बाहुबली का ‘कर्ज़’, अब चुकायेंगे इस तरह

Posted By: Manoj Khadilkar