मुंबई। अनिल कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में अपने बदले हुए अंदाज़ के लिए मशहूर हो रहे हैं। साठ साल की उम्र में अनिल का ऐसा हैंडसम लुक किसी का भी दिल धड़काने के लिए काफ़ी है। लीन फ़िज़ीक और सफ़ेद-काली रंगत लिये हुए बाल। 

रिपोर्ट्स की मानें तो राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फ़िल्म 'फ़न्ने ख़ान' में अनिल इसी अवतार में दिखने वाले हैं। अनिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर नए लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ''अगर आप ये सोचते हैं कि 'फ़न्ने ख़ान' कौन है तो फिर सोचिए। ये तो सिर्फ़ झलक है। फ़न्ने के साथ आप सिर्फ़ एक चीज़ एक्सपेक्ट कर सकते हैं और वो है अनएक्सपेक्टेड।'' 

यह भी पढ़ें: डेब्यू की ख़बरों के बाद दिखा जाह्नवी का ऐसा अंदाज़, तस्वीरें यहां हैं

एक और तस्वीर के साथ अनिल ने लिखा है, ''फ़न्ने ख़ान के कई चेहरे हैं, लेकिन उसकी एपीयरेंस से धोखा मत खाइए... अपने सफ़ेद बालों के नीचे उसने कई बड़े राज़ छिपा रखे हैं।'' वाकई इस लुक को देखकर तो अनिल की बात सही लगती है, मगर इस लुक को हासिल करने का राज़ खुल गया है। 'फ़न्ने ख़ान' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बताया जाता है कि इस शानदार लुक को पाने के लिए अनिल ने काफ़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड वेटरन टॉम ऑल्टर को कैंसर, ये सेलेब्रिटीज़ जूझे हैं कैंसर से

यूनिट सोर्सेज़ के हवाले से मिड-डे में छपी ख़बर के मुताबिक़, शूटिंग शुरू होने से हफ़्ताभर पहले अनिल को स्पेशल डाइट शुरू करनी पड़ी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म में अनिल कपूर दो लुक में नज़र आएंगे। एक यंग और उभरते संगीतकार का और दूसरा 18 साल की लड़की के पिता का। अनिल के बालों की चांदी जीवन के संघर्ष और कठिनाइयों का सिला है। 

यह भी पढ़ें: बलवान एक्टर ने बॉलीवुड में पूरा किया 25 साल का सफ़र, सुनील शेट्टी की 5 फ़िल्में

इस फिज़ीक को पाने के लिए अनिल ने 20 दिन के लिए नमक और चीनी लेना बंद कर दिया। हालांकि अनिल के सामने जिम का भी विकल्प था, लेकिन अप्रैल में 'मुबारकां' की शूटिंग के दौरान एड़ी में हुई मेडिकल कंडीशन के चलते अनिल ज़्यादा जिम नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम से पहले बॉलीवुड के इन बाबाओं का हो चुका है पर्दाफ़ाश

इसलिए हल्की-फुल्की जिमिंग के साथ दूसरे तरीक़े भी अपनाने पड़े। दिलचस्प बात ये है कि अनिल ने बतौर लीड एक्टर 1983 की फ़िल्म 'वो सात दिन' से डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने संघर्षरत संगीतकार का ही रोल निभाया था। 1999 में आयी 'ताल' में भी वो म्यूज़िक डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के किरदार में दिखे थे। 'फ़न्ने ख़ान' ऑस्कर नॉमिनेटेड फ़िल्म Everybody Is Famous का ऑफ़िशियल रीमेक है, जिसे अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म में अनिल के साथ ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव भी हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट