नई दिल्ली, जेएनएन। अरबाज़ ख़ान के शो Arbaaz Khan's talk show Pinch में इस हफ्ते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर मेहमान बनकर आए। इससे पहले अरबाज़ के शो में फरहान अख्तर, फराह ख़ान और कियारा आडवाणी नज़र आई थीं। वहीं इस हफ्ते शिरकत की अनिल कपूर ने। सारे मेहमानों की तरह अनिल ने भी अरबाज़ के साथ ढेर सारी बाते कीं और ट्रोलर्स के रिएक्शन के मज़ेदार जवाब दिए। शो में अरबाज़ ने अनिल कपूर को एक वीडियो दिखाई जिसमें उनके फैंस एक्टर के यंग होने की तारीफ कर रहे थे।

वीडियो में एक यूज़र कहता है कि 'उन्हें ब्रह्मा जी का वरदान मिला है इसलिए वो कभी बूढ़े नहीं हो सकते वो पैदा भी जवान हुए हैं और मरेंगे भी जवान'। अन्य यूज़र ने कहा मुझे लगता है उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी है। ये सारे कमेंट तो फिर भी ठीक थे, लेकिन एक फैन ने ऐसा कमेंट किया जिसे सुनकर आपकी हंसी हीं रुकेगी। फैन ने अनिल कपूर की जवानी का राज़ बताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है वो सांप का खून पीते हैं’। अपने बारे में ये सारे कमेंट सुनकर अनिल कपूर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और कहते हैं, ‘ये सच है या आप लोगों ने पैसे देकर बुलवाया है? इस पर अरबाज़ कहते हैं नहीं ये बिल्कुल सच है।

इसके बाद अरबाज़ अनिल को उनके परिवार बेटी और मां पर किए गए कमेंट्स पढ़कर सुनाते हैं जो काफी बुरे होते हैं, लेकिन अनिल इन कमेंट्स पर बिल्कुल भी गुस्सा नहीं होते बल्कि आराम से जवाब देते हैं। अरबाज़ कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, 'कुछ तो शर्म करो... मुझे लगता है पापा और बेटी दोनों बेशर्म है ये पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं’। अरबाज ये कमेंट पढ़कर अनिल से पूछते हैं कि आप इनपर क्या कहना चाहते हैं।

इसके जवाब में अनिल कहते हैं, ‘मैं ऐसे कमेंट्स पढ़ता ही नहीं हूं। हर इंसान में बुराई भी होती है और अच्छाई भी होती है। लोग कई वजहों से दुखी हैं, तो जिस वक्त उन्होंने ये कमेंट किया होगा वो दुखी होंगे शायद इसलिए उन्होंने ऐसा लिखा होगा, अब हम क्या कर सकते हैं। एक ही तो ज़िंदगी है अब अगर इन सारी चीज़ों को सीरियसली लूंगा तो कैसे चलेगा’।

Edited By: Nazneen Ahmed