Move to Jagran APP

सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा संग लिपलॉक कर की नए साल की शुरुआत, लोग बोले- अब तो गुडन्यूज दे दो

सोनम कपूर ने साल 2021 को बेहद ही यादगार तरीके से अदविदा किया। पति आनंद आहूजा के साथ रोमांटिक अंदाज में नए साल का स्वागत किया। एक फोटो में तो सोनम पति संग लिपलॉक करती भी नजर आईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 09:40 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 09:40 AM (IST)
सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा संग लिपलॉक कर की नए साल की शुरुआत, लोग बोले- अब तो गुडन्यूज दे दो
Image Source: Sonam Kapoor Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों सिनेगा से तो दूर हैं पर सोशल मीडिया पर खासी एक्टव रहती हैं। सोनम अपने फैंस को पर्सलन लाइफ की झलक भी दिखाती रहती हैं। नाए साल की शुरुआत अनिल कपूर की इस लाडली ने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में की। सोशल मीडिया पर उनका और पति आनंद आहूजा की इंटिमेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

सोनम ने ऐसे किया नए साल का स्वागत

सोनम कपूर ने साल 2021 को बेहद ही यादगार तरीके से अदविदा किया। पति आनंद आहूजा के साथ रोमांटिक अंदाज में नए साल का स्वागत किया। एक फोटो में तो सोनम, पति संग लिपलॉक करती भी नजर आईं। इस दौरान इस कपल ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया था। सोनम ने इसे डायमंड ज्यूलरी के साथ पेयर किया था।

फैंस को किया विश

पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ,'मेरे जीवन के प्यार के लिए नया साल मुबारक हो। वह सिर्फ #एवरीडेफेमोमिना नहीं है, वह हर साल अमेजिंग है और वह व्यक्ति जिसके साथ मैं हर नया साल बिताना चाहती हूं। 2022 में आप सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और पूर्ति की कामना करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

लोगों ने मांगी गुड न्यूज

सोनम की पोस्ट पर फैंस ने भी उन्हें न्यू ईयर विश किया। तो किसी ने कहा कि हम इस साल आप दोनों के बीच नन्हें आहूजा को देखना चाहते हैं। इससे पहले भी कई बार सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन चुकीं हैं। और हर बार एक्ट्रेस इसका खंडन करती हैं। 

BJP विधायक को बताया था अनपढ़

बता दें कि सोनम सिर्फ तस्वीरें ही नहीं बल्कि अकसर सोशल मीडिया पर हर मुद्दे को लेकर अपनी राय भी रखती हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी विधायक सुधीर मुनगंटीवार की हालिया टिप्पणी की कड़ी आलोचना की। मुनगंटीवार ने महाराष्ट्र विधानसभा में एलजीबीटीक्यूआईए समुदाय के लिए आपत्तिजनक बयान दिया था। सोनम कपूर ने भी मुनगंटीवार की टिप्पणियों की निंदा करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में यस, वी एक्जीस्ट इंडिया की एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा,'अज्ञानी, अनपढ़ और आहत।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.