Move to Jagran APP

Anil Kapoor की बेटी सोनम कपूर के फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ट्रांसपेरेंट्स ड्रेस में शेयर की Photos

अनिल कपूर की तरह ही उनकी बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर भी आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। सोनम ने अपने अबतक के एक्टिंग करियर में कई ​हिट फिल्में दी हैं। वहीं वह न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 03:44 PM (IST)
Anil Kapoor की बेटी सोनम कपूर के फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ट्रांसपेरेंट्स ड्रेस में शेयर की Photos
Photo Credit : Sonam Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर अनिल कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अनिल कपूर अपने करियर में कई शानदार और यादगार फिल्में दी हैं। अनिल कपूर की तरह ही उनकी बेटी यानी एक्ट्रेस सोनम कपूर भी आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। सोनम ने अपने अबतक के एक्टिंग करियर में कई ​हिट फिल्में दी हैं। वहीं वह न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। यही कारण हें कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशनिस्टा कहा जाता है। उनका हर स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। इसी बीच सोनम की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो बेहद ही बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में सोनम का सीज़लिंग और ग्लैमरस अंदाज देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनम अपूर ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट्स ड्रेस के साथ मैंचिंग ब्रालेट पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ सोनम ने अपने बालों को ओपन स्टाइल दिया हैं। वही एक्ट्रेस का सिंपल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

वहीं दूसरी तस्वीर पर नजर डालें तो सोनम ने ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है। वहीं इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गले में हैवी डायमंड नेकलेस पहना है। सोनम इस ड्रेस में पूरी तरह से फेरीटेल लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अपने पिता की वेब सीरीज 'एके वर्सेस एके' में नजर आई थीं। अगर बात करें उनकी फिल्म की तो वो साल 2019 में आई फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आी थीं। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद 'दिल्ली-6', 'खूबसूरत', 'नीरजा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' और 'रांझणा' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.