Move to Jagran APP

अनिल, ऐश्वर्या और राजकुमार की 'फन्ने ख़ान' है इस फ़िल्म की रीमेक, जानिए इससे जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें

ऐश्वर्या ने इस फ़िल्म के एक स्पेशल गाने एक लिए इंटरनेशनल कोरियोग्राफर Frank Gatson से ट्रेनिंग ली है। जिन्होंने Beyoncé, Rihanna, Jennifer Lopez, Usher, Kelly Rowland और Brandy जैसे कई मशहूर सेलेब्स के साथ काम किया है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 12:22 PM (IST)
अनिल, ऐश्वर्या और राजकुमार की 'फन्ने ख़ान' है इस फ़िल्म की रीमेक, जानिए इससे जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें
अनिल, ऐश्वर्या और राजकुमार की 'फन्ने ख़ान' है इस फ़िल्म की रीमेक, जानिए इससे जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें

मुंबई। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछली बार साल 2000 में फ़िल्म 'हमार दिल आपके पास है' में साथ दिखाई दिए थे और अब ये खूबसूरत केमिस्ट्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने वाली है। आप जानते ही होंगे कि हम बात कर रहे हैं फ़िल्म 'फन्ने ख़ान' की। बहुत समय से इस फ़िल्म की चर्चाएं हो रही थीं और हाल ही मेकर्स ने फ़िल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया था जो कि काफी इम्प्रेसिव था। और अब सामने आया है इस फ़िल्म का ब्रांड न्यू पोस्टर!

loksabha election banner

बताते चलें कि अनिल और ऐश्वर्या के अलावा इस फ़िल्म में टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव भी हैं। 'फन्ने ख़ान' के इस नए पोस्टर में आप देखेंगे कि अनिल कपूर ने थलाईवा रजनीकांत का मास्क पहना हुआ है। बीच में बैठी हैं खुले लाल रंग के बालों में ऐश्वर्या जिन्हें देखकर ना जाने क्यों चौंके हुए हैं राजकुमार राव। मेकर्स ने यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है - एक कलाकार, एक फंकार और एक सिंगर!

यह भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे की हिम्मत बनकर साथ खड़ा हुआ बॉलीवुड, कहा- Get Well Soon

इन तीनों के अलावा इस फ़िल्म में दिव्या दत्ता भी नज़र आने वाली हैं। वैसे, गुड न्यूज़ यह भी है कि कल यानि 6 जुलाई 2018 को 'फन्ने ख़ान' का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है। यह एक म्यूज़िकल कॉमेडी फ़िल्म है जिसे अतुल मांझरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फ़िल्म इस साल 3 अगस्त को रिलीज़ होगी।

'Everybody's Famous!' की रीमेक

'फन्ने ख़ान' बेल्जियन कॉमेडी फ़िल्म 'Everybody's Famous!' की ऑफिशियल रीमेक है जिसे 73वें एकेडमी अवार्ड्स में बेस्ट फ़ॉरन लैंग्वेज फ़िल्म की केटेगरी में नोमिनेट किया गया था। इसके अलावा भी इस फ़िल्म को कई इंटरनेशनल अवार्ड्स से सम्मानित किया गया था।

यह भी पढ़ें: Box Office: 'संजू' मचा रही घमासान, पर इस रेस के सिकंदर तो हैं सलमान, पढ़िए चौंकाने वाली रिपोर्ट

 

आर माधवन बनने वाले थे 'फन्ने ख़ान'

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि यह फ़िल्म पहले आर माधवन को ऑफर की गई थी और माधवन ही फ़िल्म में फन्ने ख़ान यानि अनिल का किरदार निभाने वाले थे। मगर, डेट्स ना मिलने की वजह से माधवन ने फ़िल्म के लिए ना कह दिया। माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि उन्हें यह स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और उन्हें फन्ने ख़ान का किरदार भी बहुत अच्छा लगा था मगर, डेट्स के चलते वो यह फ़िल्म साइन नहीं कर पा रहे। वैसे, माधवन जल्द ही शाह रुख़ ख़ान के साथ इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक 'ज़ीरो' में नज़र आने वाले हैं।

 इंटरनेशनल डांसर से ली ऐश्वर्या ने ट्रेनिंग 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने इस फ़िल्म के एक स्पेशल गाने एक लिए इंटरनेशनल कोरियोग्राफर Frank Gatson से ट्रेनिंग ली है। जिन्होंने Beyoncé, Rihanna, Jennifer Lopez, Usher, Kelly Rowland और Brandy जैसे कई मशहूर सेलेब्स के साथ काम किया है। यह तस्वीर कुछ महीनों पहले इन्टरनेट पर वायरल हो गई थी।

अनिल की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ फ़िल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में दिखाई देने वाले हैं जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था। दूसरी तरफ राजकुमार कंगना रनौत के साथ फ़िल्म 'मेंटल है क्या' में दिखाई देने वाले हैं और वो अनिल के साथ फ़िल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नज़र आएंगे। इनके अलावा राजकुमार के हाथ में नर्गिस फाखरी के साथ फ़िल्म '5 वेडिंग्स' और श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म 'स्त्री' भी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.