नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो के ज़रिेए कॉमेडी के बादशाह बनने के बाद कपिल शर्मा ने अब एक नई पारी शुरू की है। हॉलीवुड एनीमेशन फ़िल्म एंग्री बर्ड 2 के ज़रिए कपिल ने डबिंग की दुनिया में क़दम रखा है और यहां भी कपिल छा गये हैं। एंग्री बर्ड 2 में कपिल अकेले नहीं हैं, उनके साथ कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी हैं।

कपिल ने जहां रेड नाम के लीड किरदार के लिए डबिंग की है, वहीं कीकू शारदा लियोनार्डो और अर्चना ज़ीटा की आवाज़ बने हैं। इन कलाकारों की आवाज़ में फ़िल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर में इन तीनों की आवाज़ें सुनकर आपको द कपिल शर्मा शो देखने की फीलिंग आएगी। 

ट्रेलर में कीकू शारदा का किरदार एक जगह नवजोत सिंह सिद्धू की तरह ओ गुरु चक दे फट्टे बोलता सुनाई देता है। वहीं, कपिल जिस तरह अपने शो में एक्ट्रेसेज़ को इंप्रेस करने की कोशिश करके हास्य पैदा करते हैं, उनका वही अंदाज़ एंग्री वर्ड 2 के ट्रेलर में भी नज़र आता है। कपिल हीरोइन से पूछते हैं कि जानती नहीं मैं कौन हूं तो हीरोइन भी तपाक से जवाब देती है, तुम कपिल शर्मा हो। एक जगह हाउज़ द जोश का इस्तेमाल भी किया है। 

इस ट्रेलर को कपिल शर्मा के फ़ैंस भी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने जिस अंदाज़ में अपनी आवाज़ में बदलाव किया है, उसकी तारीफ़ की जा रही है। वहीं, कीकू शारदा की आवाज़ साफ़ पकड़ में आ रही है। एंग्री बर्ड 2, 23 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप