मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुुंबई। 'वेलकम' की सीक्वल से अनीस बज्मी अब अलग हो चुके हैं। साल 2007 में आई फिल्म 'वेलकम' का सीक्वल 'वेलकम बैक' पिछले दिनों ही रिलीज हुआ है। ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को देखते हुए मेकर्स ने तीसरा सीक्वल प्लान किया है। इसका नाम होगा 'वेलकम टू द जंगल'।

सूत्रों ने बताया, 'पहले दो प्रोजेक्ट्स को संभालने वाले डायरेक्टर अनीस बज्मी इस तीसरे सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे।' फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और फिरोज नाडियाडवाला ही प्रोड्यूस करेंगे।

दीपिका पादुकोण के डांस पर 'बाजीराव मस्तानी' के वंशजों को आपत्ति

सूत्र ने बताया 'वेलकम बैक' के प्रमोशन के दौरान ही तीसरे सीक्वल का आइडिया तैयार हुआ है। अनिल कपूर ने फिल्म के लिए हां भर दी है। अनीस से तीसरे प्रोजेक्ट को लेकर कोई बात नहीं की गई है। मेकर्स चाहते हैं कि अगली फिल्म के लिए यंग डायरेक्टर को मौका दें।'

बज्मी के करीबी सूत्र ने बताया, 'अब वो खुद भी इस फिल्म को डायरेक्ट करना नहीं चाहेंगे। उनके पहले से ही मेकर्स के साथ इश्यू चल रहे हैं। 'वेलकम बैक' के पेमेंट को लेकर भी कुछ मुद्दे हैं। अनीस का मानना है कि दोनों ही फिल्मों को सफल बनाने के लिए उन्होंने जो भी मेहनत की उतनी फीस उन्हें नहीं दी गई।'

सलमान ने किया खुलासा, 'हीरो' में क्यों लिया आथिया और सूरज को

अनीस बज्मी ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया। कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसर फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश में हैं। वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और टाइगर श्रॉफ का नाम इनमें शामिल हैं। हालांकि अभी तक किसी से भी बात नहीं की गई है। कहानी पूरी हो जाने के बाद ही कास्टिंग की बात होगी।

अनन्या बनीं इंडियन आयडल जूनियर

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप