Move to Jagran APP

पेटिंग का शौक पूरा करने के बाद अब ये सीख रही हैं अनन्या पांडे, लॉकडाउन से मिला फायदा

Ananya Pandey In Lockdown लॉकडाउन में मिले समय का उपयोग करते हुए अनन्या पांडे गिटार सीखने में कर रही हैं। इस काम में वह अपनी मम्मी की भी मदद ले रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 07:44 AM (IST)
पेटिंग का शौक पूरा करने के बाद अब ये सीख रही हैं अनन्या पांडे, लॉकडाउन से मिला फायदा
पेटिंग का शौक पूरा करने के बाद अब ये सीख रही हैं अनन्या पांडे, लॉकडाउन से मिला फायदा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त अपने पेंटिंग के शौक को पूरा करने के साथ-साथ कुछ नई चीजें भी सीख रही हैं। मंगलवार को इंस्टाग्राम लाइव पर उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा से गिटार बजाने का बहुत शौक था, लेकिन काम की व्यस्तता के कारण वह गिटार सीखने में वक्त नहीं दे पाती थी। लॉकडाउन में उन्हें भरपूर समय मिला और इसका इस्तेमाल गिटार सीखने में कर रही हैं। इस काम में वह अपनी मम्मी की भी मदद ले रही हैं।

loksabha election banner

बेली डांस सीख रही हैं

इसके अलावा अनन्या घर बैठे ऑनलाइन बेली डांस भी सीख रही हैं। उन्होंने बताया कि सिनेमा में काम करना उनका बचपन का सपना था। अगर वह एक अभिनेता की बेटी न होतीं, फिर भी उनके दिल में सिनेमा के लिए प्यार उतना ही रहता, जितना आज है। वह खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें घर में पापा चंकी पांडे के साथ सिनेमा का माहौल मिला और सिनेमा में उनकी शुरुआत एक व्यवस्थित तरीके से हुई। आगामी दिनों में अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

sun is shining and so are u ☀️ #throwback

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

सुहाना के साथ किया है डांस

'स्टूडेट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या इन दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लेकर खबरों में हैं। दोनों के साथ की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर हो रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर हो रहा है, जिसमें सुहाना अनन्या के लिए गाना गा रही हैं। साथ ही अनन्या ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि वह और सुहाना साथ-साथ बैले करते थे, कथक साथ सीखा और यहां तक कि आर्ट क्लास भी साथ ही किया। एक्ट्रेस ने बताया कि न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में भी वो साथ गए थे।

 

View this post on Instagram

kya aapke toothpaste mein namak hai? 😝😁 @cosmoindia @onlyindia #OnlyAtHome

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या औ शाहरुख खान की बेटी अच्छे दोस्त हैं। सुहाना की बेस्टफ्रेंड अनन्या पांडे ने हाल ही में सुहाना को बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में सुहाना और अनन्या नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर समुद्र किनारे की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही अनन्या ने बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, 'दो चीजें जो मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं। बाहर निकलना और सुहाना खान!! हैप्पी 20th बर्थडे सू। तुम हमेशा मेरी छोटी बच्ची रहोगी।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.