Move to Jagran APP

अनन्या पांडे ने शेयर की फेसपैक लगाए हुए सेल्फी, फैंस ने किया दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ मिरर सेल्फी शेयर की हैं। अनन्या ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ने चेहरे पर फेसपैक लगाए हुए नजर आ रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 09:57 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 07:52 AM (IST)
अनन्या पांडे ने शेयर की फेसपैक लगाए हुए सेल्फी, फैंस ने किया दिया ऐसा रिएक्शन
अनन्या पांडे की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या अक्सर अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अनन्या की तस्वीरों और वीडियो को फैंस खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ मिरर सेल्फी शेयर की हैं। जिसमें खास बात है फोटो के साथ लिखा हुआ कैप्शन।

loksabha election banner

अनन्या ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ने चेहरे पर फेसपैक लगाए हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा है, 'दयालु होना कभी भी बुरा विचार नहीं है (विशेषकर अपने लिए) ...एक नज़र देख लो।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

खास बात ये है कि अनन्या ने जो कैप्शन तस्वीर के साथ लिखा है वही कैप्शन उनके मोबाइल के बैक कवर पर भी लिखा हुआ है। अनन्या की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कई लोग अनन्या को ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'लाइगर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा भी अहम भूमिका होंगे। इसके अलावा वह शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की अहम भूमिका होगी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अनन्या पांडे ने फिल्म इंडस्ट्री में 2 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'यह बहुत ही अच्छी जर्नी रही है। मैं अपने सपने को जी कर गर्व महसूस कर रही हूं। मैं बिना प्यार और उत्साह के यहां नहीं होती। मैं सभी की सलाह के लिए मैं आभारी हूं। मैं सभी डायरेक्टर, डीओपी, एक्टर और टेक्नीशियन की आभारी हूं।'

करण मेहरा के बचाव में उतरीं ऑनस्क्रीन बहन, बोलीं- 'मैं बुरे सपने में भी नहीं सोच सकती कि करण...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.