Move to Jagran APP

ड्रग्स विवाद के बाद फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं अनन्या पांडे, देखें करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस का ये खास वीडियो

पिछले महीने अनन्या पांडे का नाम अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में सामने आया था। आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट के जरिए एनसीबी को अपनी जांच में पता चला कि शाह रुख खान के बेटे और अनन्या पांडे ड्रग्स को लेकर बातचीत करते थे।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 01:17 PM (IST)
ड्रग्स विवाद के बाद फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं अनन्या पांडे, देखें करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस का ये खास वीडियो
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे- तस्वीर : Instagram: ananyapanday

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले महीने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में सामने आया था। आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट के जरिए एनसीबी को अपनी जांच में पता चला कि शाह रुख खान के बेटे और अनन्या पांडे ड्रग्स को लेकर बातचीत करते थे। जिसके बाद अभिनेत्री को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था।

loksabha election banner

इस पूरे विवाद के बाद अनन्या पांडे ने खुद को लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर कर लिया था। अब एक बार फिर से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। मंगलवार को अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री कार में बैठी रेनबो दिखाई हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दूर आसमान में रेनबो नजर आ रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थोड़ी सी बारिश के बिना आपके पास रेनबो नहीं हो सकता।' सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में बंद थे। आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट में अनन्या पांडे के नाम का भी खुलासा हुआ था। अनन्या पांडे और आर्यन खान पर कथित तौर पर व्हाट्सऐप चैट सामने आई थी। एनसीबी को पता चला था कि कुछ ड्रग पेडलर और सप्लायर हैं जो अपने ऑपरेशन का विस्तार कर रहे हैं और बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं।

एनसीबी अनन्या पांडे को एक सप्लायर के तौर पर पूछताछ की थी, जो इन चैट्स के हिसाब से कम मात्रा में डील करती थीं। अनन्या पांडे को एनसीबी ने दो बार समन भेज पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था। आपको बता दें कि आर्यन खान का मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। उनके साथ दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का भी नाम शामिल था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.