नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बहुत से सितारे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह जितने चर्चा में होते हैं कभी-कभी उनसे ज्यादा उनके बच्चें सुर्खियों में होते हैं। इन स्टारकिड्स की दोस्ती भी खूब चर्चा में होती है। इन दिनों बॉलीवुड के तीन स्टार किट्स सुर्खियों में हैं। यह स्टारकिड्स अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं।

अनन्या पांडे ने नव्या नवेली नंदा के लिए अपनी चिंता जाहिर की है। जिस पर सुहाना खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह जमकर वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अनन्या पांडे के अलावा उनके कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अभिनेत्री के वीडियो पर नव्या नवेली ने भी कमेंट किया। जिसको पढ़ने के बाद अनन्या पांडे ने उनके स्वास्थ्य के लिए चिंता जाहिर की। नव्या ने अपने कमेंट में लिखा, 'क्या आप कृपया मुझे अभी उठा सकती हैं?' उनके इस कमेंट पर अनन्या पांडे ने जवाब देते हुए लिखा, 'नव्या नवेली अभी तुम्हारी उंगली टूटी है !! आराम करनो।' वहीं अनन्या के कमेंट के बाद सुहाना खान ने भी हां करते हुए कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और सुहाना खान के कमेंट्स वायरल हो रहे हैं। इन के चाहने वाले कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले अनन्या पांडे सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ अपनी दोस्ती बताने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में वह चैट शो फीट अप विद द स्टार्स (Feet Up With The Stars) में नजर आईं। इस शो में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

अनन्या पांडे ने सुहाना खान और शनाया कपूर को अपने परिवार का सदस्य बताया है। साथ ही उन्होंने शनाया को लेकर कहा है कि वह उनकी एक अच्छी लव एडवाइजर हैं। अनन्या पांडे ने कहा कि वह लव एडवाइज के लिए अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के पास जाती हैं। अनन्या ने यह भी बताया कि शनाया ने उन्हें अब तक की सबसे अच्छी सलाह दी है, लेकिन अनन्या पांडे ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक उन सलाह का ठीक से पालन नहीं किया है।

 

Edited By: Anand Kashyap