नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता ईशान खट्टर और अनन्या पांडे लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करने की खबरों चलते चर्चाओं में हैं। हाल ही में दोनों राजस्थान के नेशनल पार्क रणथंबौर में साथ अपनी न्यू ईयर वेकेशन मनाकर मुंबई लौटे हैं। दोनों ने अपने-अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वो जंगल में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक दूसरे के डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को मजबूत बना रहे हैं। लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन इंडस्ट्री में सभी को पता है कि अनन्या और ईशान एक दूसरे के डेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

फैमिली से मिलने पहुंचे ईशान खट्टर

बता दें कि बीते साल अक्टूबर के महीने में अभिनेत्री अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ कथित व्हॉट्स एप्प चैट के चलते एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद ईशान खट्टर को मुंबई स्थित एक रोड़ पर फूलों की दुकान से एक फूलों का गुलदस्ता खरीदते हुए दिखा गया था, जिसको लेकर वो अनन्या के घर उनसे और परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

खाली पीली में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

वहीं आपको बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर मकबूल खान के निर्देशन में फिल्म खाली पीली में साथ काम किया था। इस फिल्म में ईशान खट्टर ने ब्लैकी का किरदार निभाया है। जबकि अभिनेत्री पूजा गर्जर का किरदार निभाया है और अभिनेता जयदीप अहलावत मुख्य विलेन रूप में नजर आए हैं। इस फिल्म के साल 2020 में ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज किया गया था।

बात अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav