Move to Jagran APP

सबसे बड़े जिग्सो पजल पोस्टर के साथ उठेगा तुम्बाड के रहस्य से पर्दा

फिल्म तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघोंं में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 12:00 PM (IST)
सबसे बड़े जिग्सो पजल पोस्टर के साथ उठेगा तुम्बाड के रहस्य से पर्दा
सबसे बड़े जिग्सो पजल पोस्टर के साथ उठेगा तुम्बाड के रहस्य से पर्दा

मुंबई। बॉलीवुड में कुछ सालों से फिल्म के प्रमोशन पर खूब ध्यान दिया जा रहा है। स्टारकास्ट के साथ फिल्म की प्रोडक्शन और टेक्नीकल टीम भी बहुत एक्टिव रहती है। अगर बात करें फिल्म तुम्बाड की तो एक कदम आगे निकल कर प्रमोशन की एक अद्धितीय रणनीति के साथ फिल्म से जुड़े रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक सबसे बड़े जिग्सो पहेली पोस्टर्स में से एक को सुलझाने के लिए, निर्माताओं ने 12 बजे से मुंबई में एक प्रमुख मॉल में जनता के लिए खुली चुनौती आयोजित की है। पहेली को हल करने और तुम्बाड के रहस्यों को अनलॉक करने के लिए प्रतिभागियों को जिग्सो के 2400 टुकड़े दिए जाएंगे। हालांकि, इस पहेली को हल करने के लिए प्रतिभागियों को किसी भी तरह की रेफरेंस तस्वीर मुहैय्या नहीं करवाई जाएगी। हल करने की प्रक्रिया में चुनौती का स्तर बढ़ाने के लिए, चार घंटों में पहेली को सुलझाने की योजना बनाई गई है। मतलब टुकड़ो पर गिनती लिखी होने के बावजूद यह एक कठिन कार्य होगा। इस जिग्सो पहेली को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के लिए भेजा गया है। इसे सबसे बड़ी पहेली में से एक माना जा रहा है। आपको बता दें कि, दमदार टीज़र के बाद, हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने पौराणिक कथा और भय के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों की बीच फिल्म को लेकर जिज्ञासा पैदा की थी। आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर होगी जिसकी रिलीज से पहले खूब चर्चा है। फिल्म तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघोंं में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: अनूप और जसलीन के रिश्ते में आई दरार, जसलीन की आंखों में आंसू

सोहम शाह स्टारर फिल्म तुम्बाड महाराष्ट्र में कोंकण में आज़ादी के पहले की एक कहानी है, जिसकी प्रामाणिकता को परदे पर बनाए रखने के लिए, उस तरह का सेट तैयार किया गया था। फिल्म के निर्माताओं ने न केवल पुराने पुणे शहर की तरह हू-ब-हू एक सेट बनाया बल्कि इस सेट को विंटेज लुक देने के लिए हर बारीकी पर ख़ास तौर से ध्यान दिया गया। सोहम शाह तुम्बाड में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और अपने किरदार का सार पकड़ते हुए वह महाराष्ट्र के कोंकणस्थ ब्राह्मण की ठेठ पोशाक में दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें: सलमान नहीं भूले आमिर के साथ वो डांडिया रात, ‘खानदान’ को पसंद है हर फेस्टिवल सेलिब्रेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.