नई दिल्ली, जेएनएन। An Action Hero: आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अभिनीत फिल्म एन एक्शन हीरो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एन एक्शन हीरो को क्रिटिक्स द्वारा पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी गति से आगे बढ़ रही है और लोग फिल्म में खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

अब सोमवार को आयुष्मान खुराना और निर्माता आनंद एल राय ने अपना साझा बयान जारी किया है और बताया है कि इस फिल्म से उन्होंने एक्शन जोनर की फिल्मों डेब्यू के साथ-साथ कई न्यू कमर्स ने इंडस्ट्री में इस फिल्म से एंट्री की है और उम्मीद जताई है कि थ्रिएटर में जल्द ही ज्यादा से ज्यादा लोग देखने पहुंचेगे।   

फैंस का जताया आभार

  

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म देखने पहुंचे लोगों का आभार व्यक्त करते हुए नोट में लिखा, यह मेरी पहली एक्शन फिल्म है, जबकि निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर और लेखक नीरज यादव की पहली फिल्म है। ये संगीतकार पराग, कौशल शाह और बैकग्राउंड स्कोर आर्टिस्ट सनी की पहली हिंदी फिल्म है... एन एक्शन हीरो की पूरी जर्नी के दौरान, ऐसा लगा कि हम सिनेमा के सबसे नए विद्यार्थी हैं और सच में कुछ नया और रोमांचक करने के लिए तैयार हैं।

शुभ मंगल सावधान, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और अब एन एक्शन हीरो से, हमने अपने ब्रांड ऑफ सिनेमा के माध्यम से दर्शकों को मजा लेने और चर्चा करने के लिए नया करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए हम सभी पॉजिटिव और माउथ प्रमोटिंग के लिए आभारी हैं। हमें उम्मीद है कि ये स्नोबॉल अधिक-से-अधिक लोगों को सिनेमाघरों में आने में मदद करेगा। हम हमेशा से अलग तरह की कहानियां और प्रोजेक्ट बताना चाहते हैं, जो एकदम नया हो।

An Action hero

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, हम एन एक्शन हीरो को मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं। फिल्म एक दुर्लभ स्क्रिप्ट पर बनी है और हमें उम्मीद है कि लोग आने वाले दिनों इसको खूब प्यार, सराहना और समर्थन करते रहें।

ऐसी है एन एक्शन हीरो की कहानी

आपको बता दें कि इस एक्शन ड्रामा फिल्म में आयुष्मान एक सेलिब्रिटी मानव का किरदार निभा रहे हैं तो जयदीप अहलावत पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए मानव की हत्या करने की पीछे पड़ा है।

इस फिल्म की कहानी सेलिब्रिटी और पॉलिटिशियन की तीखी नोकझोंक के इर्द-गिर्द घूमती है। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित में बनी एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और कलर्स येलो प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर किया है। जिसको आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: Kantara Varah Roopm Song OTT: कांतारा के मेकर्स ने जीता केस, ओटीटी पर लौटेगा 'वराह रूपम' गाना

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट