नई दिल्ली, जेएनएन। An Action Hero: आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो उनके और टाइगर श्रॉफ के बीच नोकझोंक होती हुई दिख रही है और दोनों ही खुद को बेहद एक्शन हीरो के रूप में पेश कर रहे हैं।  

वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ बैठकर आयुष्मान की फिल्म का सॉन्ग जेड़ा नशा गा रहे हैं, तभी वहीं आयुष्मान खुराना आते हैं और कहते हैं कि एक्टिंग के साथ-साथ तूं गाना गाकर मेरे पेट पर क्यों लात मार रहा है भाई तो टाइगर कहते हैं, भाई तू भी तो एक्शन फिल्म कर रहा है। जिसपर आयुष्मान कहते हैं मैं कोशिश कर रहा हूं और इसके बाद दोनों एक-दूसरे को चैलेंज करते हुए दिख रहे हैं।

इस फनी और प्रमोशनल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, दो एक्शन हीरोज अपनी-अपनी हीरोपंती दिखाते हुए। रिलीज हुआ स्पेशल सॉन्ग हाल ही में मेकर्स ने अपनी इस फिल्म से स्पेशल सॉन्ग आप जैसा कोई... रिलीज किया था, जिसमें आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

दिखेगा जबरदस्त सीक्वेंस

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में आयुष्मान खुराना एक फिल्म अभिनेता मानव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वो जयदीप अहलावत के साथ जबरदस्त फाइट सीक्वेंस करते हुए दिखाई दें। एन एक्शन हीरो में जयदीप अहलावत पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए मानव की हत्या करने की पीछे पड़ा है। इस फिल्म की कहानी सेलिब्रिटी और पॉलिटिशियन की तीखी नोकझोंक के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।

2 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित में बनी एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और कलर्स येलो प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर किया है। जिसको आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस किया है। आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अभिनीत यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अच्छा नहीं रहा आयुष्मान के लिए ये साल

वहीं, आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना के लिए साल 2022 कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ है। इस साल उनकी दो फिल्में अनेक और डॉक्टर जी जैसी फिल्में रिलीज होगी चुकी हैं, लेकिन उनकी इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और ये फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी। जबकि पिछले साल के अंत में रिलीज हुई उनकी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2: रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी कंगना रनोट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट