Move to Jagran APP

घरेलू महिला से खूंखार औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं राज़ी की ये एक्ट्रेस

राज़ी के बारे में अपने अनुभव शेयर करते हुए कहती हैं कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से सफलता मिल रही है, वह इससे बेहद खुश हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 14 May 2018 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 06:37 PM (IST)
घरेलू महिला से खूंखार औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं राज़ी की ये एक्ट्रेस
घरेलू महिला से खूंखार औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं राज़ी की ये एक्ट्रेस

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमृता खानवलकर के किरदार को राज़ी फिल्म में काफी सराहना मिली है और अब वह बहुत जल्द अपनी नयी फिल्म सत्यमेव जयते में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह मनोज बाजपाई और जॉन अब्राहम के साथ काम कर रही हैं।

prime article banner

अमृता कहती हैं कि उन्हें अभी नहीं लगता कि उन्होंने कोई बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है, लेकिन उनका करियर सही ट्रैक पर है वह यह जरूर मान रही हैं। उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि मेघना गुलजार के साथ काम करने के बाद अब उन्हें सत्यमेव जयते जैसी फिल्म मिली है, जिसमें वह मनोज बाजपाई के अपोजिट हैं और वह फिल्म में एक घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं। वह मानती हैं कि इस तरह का किरदार निभाना भी कोई आसान बात नहीं है। वह आगे बताती हैं कि जब आप मनोज जैसे सीनियर एक्टर के साथ काम करते हैं तो आप बहुत कुछ सीखते हैं। लेकिन मनोज के बारे में कम लोगों को ही जानकारी होगी कि वह जितने सीरियस अंदाज़ में परदे पर नजर आते हैं, रियल लाइफ में वह उतने ही मस्तीखोर हैं और सेट पर सभी ने उनके साथ खूब मस्ती की है। अमृता आगे बताती हैं कि वह एक वेब सीरिज में काम करने जा रही हैं, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और इस तरह के थ्रिलर में वह पहली बार काम करने जा रही हैं। पहली बार वह इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगी और इस बात को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। वह बताती हैं कि फिल्म में वह क्रिश्चन लड़की की भूमिका में हैं। 

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को पापा ने दी यह सलाह

राज़ी के बारे में अपने अनुभव शेयर करते हुए कहती हैं कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से सफलता मिल रही है, वह इससे बेहद खुश हैं और काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि मेघना अपने 300 लोगों के क्रू को जिस तरह से मैनेज करती थीं वह बात कमाल थी। सेट पर सभी पिन ड्राप साइलेंट रहते थे। फिल्म में उनके किरदार में उर्दू भाषा पर पूरा ध्यान दिया गया था। उन्होंने बताया कि फिल्म में जो उनका पहला सीन है, उन्होंने ऑडिशन में वहीं सीन परफॉर्म किया था। इस बात से उन्हें बहुत ख़ुशी मिली थी कि मेघना ने जब उनसे मुलाकात की तो उन्होंने अमृता से कहा कि उन्होंने मुनिरा जो कि उनका किरदार है उसका टोन बहुत अच्छे तरीके से पकड़ा था। अमृता को बस इस बात का अफ्सोस है कि राज़ी के सेट पर गुलज़ार एक बार आने वाले थे तो सेट पर सभी उत्साहित थे। लेकिन वह आ नहीं पाए तो उनसे मिलने की ख्वाहिश उनकी अधूरी रह गई थी।

यह भी पढ़ें: करीब 17 साल बाद, फिर एक बार...चांदनी बार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.