नई दिल्ली (जेएनएन)। इन दिनों सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा काफी खुर्खियों में हैं और इसकी वजह है उनका हालिया बोल्ड अवतार जो करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में देखने को मिला। इस पार्टी में कपूर व खान परिवार के ज्यादातर सदस्य मौजूद थे, मगर सबसे ज्यादा जिसने चर्चाएं बटोरींं वो हैं सारा जो जींस और एक शॉर्ट क्रॉप टॉप में नजर आईं। हालांकि इसी वजह से अमृता अपनी बेटी से नाराज हो गई हैं।

बर्थडे स्पेशल: तस्वीरों द्वारा जानिए रणबीर कपूर के बेहतरीन किरदारों के बारे में

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमृता को सारा का यह बोल्ड अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया, वो नहीं चाहतीं कि सारा इस तरह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करें। अमृता अक्सर लॉन्ग फ्लोइंग कुर्ता और चूड़ीदार पहनती हैं और वो चाहती हैं कि उनकी बेटी भी इस तरह के कपड़े पहने। वहीं इतना नहीं, अब अमृता को लगता है कि उनकी बेटी अपनी स्टेपमॉम करीना कपूर से कुछ ज्यादा ही प्रभावित होती जा रही है।

यह भी पढ़ें- तस्वीरें: साड़ी में सोनम कपूर और अदाएं माशाल्लाह!

यानि सारा के बोल्ड अवतार के लिए अमृता, करीना कपूर को जिम्मेदार ठहरा रही हैं, जो इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इससे पहले जब अमृता से करीना की प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल पूछे गए थे, तब भी वो काफी भड़क गई थीं। वहीं हाल ही में करीना ने सारा के साथ अपने संबंध के बारे में बताते हुए कहा कि वो बेस्ट फ्रेंड्स की तरह हैं।

आपको यह भी बता दें कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली भी हैं। ऐसे में वो सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। किसी नेता के पोते के साथ उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसे उनका ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए थे। खैर, अमृता के इस तरह के आरोपों पर करीना क्या कहती हैं, ये जानने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें- ये बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत से करना चाहती है शादी, क्योंकि...!

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस