मुंबई। सैफ़ अली ख़ान Saif Ali Khan से डिवोर्स लेने के बाद अमृता सिंह Amrita Singh ने जिस तरह से अपने दोनों बच्चों सारा अली ख़ान Sara Ali Khan और इब्राहिम अली ख़ान Ibrahim Ali Khan की परवरिश की है, वो काबिले तारीफ है। रविवार को अमृता सिंह सारा और इब्राहिम के साथ वक़्त गुजारती दिखीं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

इस दौरान अमृता सिंह बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आयीं। पिंक कलर के इस ड्रेस में अमृता बेहद कूल लग रही थीं। बेटी सारा के करियर को सेट करने के बाद अमृता सिंह एक बार फिर बड़े पर्दे पर सक्रिय हो गयी हैं।हाल ही में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के साथ 'बदला' फ़िल्म में भी अमृता सिंह ने दमदार भूमिका निभाई थी। बहरहाल, हाल ही में सारा को फ़िल्मफेयर से बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू का पुरस्कार भी मिला है। लगता है इसी बात का जश्न मनाने के लिए अमृता अपने दोनों बच्चों संग निकली थीं। 

यह भी पढ़ें: शादी की सालगिरह मना कर मुंबई लौटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या, बेटी आराध्या भी साथ, देखें तस्वीरें

सारा अली ख़ान अपनी विनम्रता के लिए भी जानी जाती हैं। यहां भी फोटोग्राफरों को देखकर सारा ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। आप देख सकते हैं केदारनाथ और सिंबा की ये हीरोइन इस दौरान कितनी प्यारी लग रही हैं।

अमृता सिंह और सारा के अलावा इस दौरान इब्राहिम अली ख़ान ने भी अपनी मौजूदगी से ध्यान खींचा। इब्राहिम को अगर आप देखें तो उनकी शक्ल सैफ़ अली ख़ान से काफी मिलती है। इब्राहिम और सारा में बेहद अच्छी बॉन्डिंग है! 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर को मिला दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड, साड़ी में उनको देख आयेगी श्रीदेवी की याद, देखें तस्वीरें

बहरहाल, रविवार को अमृता अपने दोनों बच्चों संग काफी खुश और रिलैक्स नज़र आयीं, जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं!

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप