Move to Jagran APP

गोवा में अपने बर्थडे पर इन सखियों संग जमकर मस्ती कर रही हैं अमृता अरोड़ा, देखें तस्वीरें

तस्वीरें देखकर यह समझा जा सकता है कि सभी इस मौके को अच्छे से सेलिब्रेट कर रहे हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 31 Jan 2018 10:32 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jan 2018 05:20 PM (IST)
गोवा में अपने बर्थडे पर इन सखियों संग जमकर मस्ती कर रही हैं अमृता अरोड़ा, देखें तस्वीरें
गोवा में अपने बर्थडे पर इन सखियों संग जमकर मस्ती कर रही हैं अमृता अरोड़ा, देखें तस्वीरें

मुंबई। 31 जनवरी को अमृता अरोड़ा का बर्थडे होता है। अमृता इस बार अपना 40 वां जन्मदिन गोवा में मना रही हैं। सोशल मीडिया पर वहां से जो तस्वीरें आ रही हैं उनको देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमृता अपने परिजनों और दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन पर जमकर धमाल कर रही हैं।

loksabha election banner

करिश्मा कपूर ने कुछ इस अंदाज़ में अमृता को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो उन्हें किस कर रही हैं। करिश्मा इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखती हैं कि- ''40 साल के क्लब में आपका स्वागत है अमृता!''

यह भी पढ़ें: अपने फेवरेट सलमान ख़ान समेत इन सितारों संग बर्थडे मनाया प्रीति जिंटा ने, जानिये कुछ रोचक बातें

एक और तस्वीर में आप देख सकते हैं पार्टी के लिए सभी ने स्पेशल ऑउटफिट बनवाया है। यह देखना भी दिलचस्प है कि सभी ने माथे पर विग जैसा कुछ पहन रखा है! इस फोटो में अमृता के साथ मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर ख़ान और करिश्मा कपूर सभी एक साथ अपने पूरे टशन में देखे जा सकते हैं। 

गोवा से ही अमृता अरोड़ा के पति शकील ने भी उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। गौरतलब है कि इन दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी। इस जोड़ी के दो बेटे हैं-रयान और अज़ान। 

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी अपनी छोटी बहन के बर्थडे पर बेहद उत्साहित हैं और एक के बाद एक कई तस्वीरें गोवा से लगातार शेयर कर रही हैं। 

इन सबके अलावा अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में सीमा ख़ान, महीप कपूर जैसे उनके करीबी दोस्त भी शामिल हैं। तस्वीरें देखकर यह समझा जा सकता है कि सभी इस मौके को अच्छे से सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: सैफ, करीना, मलाइका समेत इन स्पेशल मेहमानों संग बर्थडे मनाने गोवा उड़ चलीं अमृता अरोड़ा, देखें तस्वीरें

बताते चले कि मंगलवार को अमृता का बर्थडे मनाने उनके सभी दोस्त और परिजन एक निजी विमान से मुंबई से गोवा रवाना हुए थे। आप देख सकते हैं सैफ़ अली ख़ान भी इस पार्टी में शामिल हैं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.