Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan की दूसरी आंख की भी हुई सर्जरी, फैंस को इस तरह दिया अपना हेल्थ अपडेट

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मोतियाबिंद की शिकायत के बाद अपनी एक आंख की सर्जरी करवाई थी। अब एक्टर ने अपनी दूसरी आंख की भी सर्जरी करवा ली है। इस बात की जानकारी ख़ुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 01:59 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 01:59 PM (IST)
Amitabh Bachchan की दूसरी आंख की भी हुई सर्जरी, फैंस को इस तरह दिया अपना हेल्थ अपडेट
Photo Credit - Amitabh Bachchan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मोतियाबिंद की शिकायत के बाद अपनी एक आंख की सर्जरी करवाई थी। अब एक्टर ने अपनी दूसरी आंख की भी सर्जरी करवा ली है। इस बात की जानकारी ख़ुद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है। बिग बी ने अपने ट्वटी में डॉक्टर का शुक्रियाअद भी किया और बताया कि वो पूर तरह ठीक हैं और रिकवर कर रहे हैं। 

loksabha election banner

देर रात अमिताभ ने अपनी हेल्थ का अपडेट देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'और ये दूसरा वाला भी ठीक रहा... अब रिकवर हो रहा हूं...सब ठीक है... मॉर्डन मेड‍िकल तकनीक और डॉ.एचएम के हाथों की काबीलियत...ये जिंदगी बदल देने वाला अनुभव है....आप अब वो देख सकते हैं जो पहले नहीं देख पाते थे...सच में लाजवाब दुन‍िया'।

आपको बता दें कि बिग बी ने मोतियाबिंद की शिकायत के बाद अपने ब्लॉग में इस बात का इशारा दिया था कि वह एक मेडिकल ट्रीटमेंट से गुजरेंगे, लेकिन यह नहीं बताया था कि उन्हें हुआ क्या है जिसके बाद फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए थे। लेकिन फिर अमिताभ के एक दोस्त ने बताया कि उनकी आंख में मोतियाबिंद की शिकायत हो गई है इस वजह से उन्हें आंख की सर्जरी करवानी पड़ रही है। तब जाकर फैंस को थोड़ी राहत मिली। पहली सर्जरी सफल होने के बाद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में फैंस का शुक्रियाअद भी किया था। उसी ब्लॉग में एक्टर ने ये भी बताया था कि एक आंख के बाद जल्द ही उनकी दूसरी आंख की भी सर्जरी की जाएगी। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल अमिताभ की दो फिल्म ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ में नज़र आने वाले हैं। चेहरे कुछ पोस्टर भी रिलीज़ कर दिए गए हैं। वहीं दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गई है। ‘झुंड’ 18 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा अमिताभ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएंगे जिसकी रिलीज डेट घोषित होना बाकी है, जिसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.