नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan की सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस के बारे में कौन नहीं जानता। हर रोज उनके फैंस को नया ट्विट या पोस्ट पढ़ने को मिलती है। इस बार अमिताभ बच्चन भारतीय क्रिकेट टीम के बिस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा से प्रभावित हुए हैं। 

दरअसल, रविवार यानि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल कर एक बार फिर देश का गौरव बढ़ाया। पूरे देश में इस जीत का जश्न मना। पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को सलाह देने को लेकर जब सवाल किया गया तो रोहित ने दिलचस्प जवाब दिया। और इस जवाब से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी प्रभावित हुए। अमिताभ बच्चन ने रोहित शर्मा के जवाब का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि सुपर। 

आपको बता दें कि मैच जीतने के बाद भारतीय टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इसमें इंडियन क्रिकेट टीम के वाइस कैप्टन और मैन ऑफ द मैच रहे रोहित शर्मा से एक रिपोर्टर ने जब पूछा कि अगर आपको पाकिस्तान बल्लेबाज को कोई सलाह देनी हो तो आप क्या देंगे? जवाब में रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा, "अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो मैं बताउंगा, अभी क्या कहूं।''

अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट में भारतीय हॉकी टीम द्वारा एफआईएच सीरिज फाइल्स में साउथ अफ्रिका को हराकर गोल्ड जीतने पर भी बधाई दी है।  

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने विश्व कप के भारत-न्यूजीलैंड मैच में हुई बारिश और उसके चलते मैच रद होने का मजाक उड़ाया था। अमिताभ ने ट्वीट किया था विश्वकप टूर्नामेंट भारत में शिफ्ट कर दें। हमें बारिश की काफी जरूरत है। ट्वीट के बाद बिग बी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ हो रही थी। 

फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अपनी अगली फिल्‍म चेहरे की शूटिंग कुछ दिन पहले शुरू कर दी है। फिल्‍म में इमरान हाशमी भी हैं। अमिताभ और इमरान की एकसाथ यह पहली फिल्‍म है। फिल्‍म को अगले साल फरवरी में रिलीज किया जाएगा। प्रोड्यूसर आनंद पंडित की यह फिल्‍म लंबे समय से अपने नाम को लेकर चर्चा में थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni