Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Troll: अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो सर

Amitabh Bachchan Trolled अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 01:08 PM (IST)
Amitabh Bachchan Troll: अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो सर
Amitabh Bachchan Troll: अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो सर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी के ट्विटर अकाउंट में फनी फोटो-वीडियो के साथ थ्रोबैक तस्वीरें, अपने अनुभव, सकारात्मक बातें और सामाजिक मुद्दों पर राय की भरभार रहती है। हालांकि, हाल ही कुछ दिनों में अमिताभ बच्चन को अपने ट्वीट्स की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। ट्विटर पर यूजर्स कहने लगे हैं कि अमिताभ बच्चन वॉट्सऐप के फॉरवर्ड मैसेज शेयर करते रहते हैं और कई बार उन्हें यूजर्स का निशाना भी बनना पड़ा।

loksabha election banner

अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सभी को जन्मदिन की बधाई दे दी। उन्होंने ट्वीट कर दिया कि पूरी दुनिया की आज एक ही उम्र है। अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आज पूरी दुनिया की एक ही उम्र है। आज खास दिन है। 1000 सालों में ऐसा एक ही दिन होता है।'

इसके आगे उन्होंने एक फॉर्मूला बताया और कहा कि एक्सपर्ट भी इसके बारे में नहीं बता सकते, जो आसान मैथ है। उन्होंने आगे लिखा, 'आपकी उम्र + आपके जन्म का साल, हर आदमी- 2020। यहां तक कि एक्सपर्ट भी इसके बारे में नहीं बता सकते। आप भी पता लगाइए और देखें यह 2020 ही होगा। यह हजार साल का इंतजार है।' अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनके मजे ले रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा- आपको इसके लिए 1000 साल का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। आप इसे हर साल कर सकते हैं। प्लीज आप 2019 में वापस जाइए और इसे एक बार करके देखिए। साथ ही कई यूजर्स इसे वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी से जोड़कर देख रहे हैं। पहले अमिताभ बच्चन दो बार फेक न्यूज का शिकार हुए थे। एक बार उन्होंने अमावस्या के लिए तो एक बार थाली बजाने से कोरोना वायरस खत्म होने की बता कही थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.