नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन हाल में अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें लीवर में समस्या के चलते भर्ती होना पड़ा था। अब एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन जल्द ही लंबे ब्रेक पर जा सकते हैं। ताकि शारीरिक थकान से राहत मिले और वह बीमारियों से उबर सकें। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी ने शूटिंग बंद कर दी है। नागराज मंजुले की फिल्म झुंड दिसंबर में रिलीज होगी, जिसके बाद अमिताभ ब्रेक पर चले जाएंगे। तब तक अमिताभ की सभी फिल्मों की शूटिंग के लिए निर्देशकों को इंतजार करना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि जया बच्चन, श्वेता और अभिषेक बच्चन ने अमिताभ से जाेर देकर कहा है कि वह कुछ दिन आराम करें। इससे पहले अमिताभ बच्चन को कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाना था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वह नहीं गए। 

इन फिल्मों पर असर पड़ सकता है

झुंड के अलावा अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ चेहरे और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रम्हास्त्र में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो में भी हैं। 

शरीर अब धीमा होने का दे रहा संकेत-अमिताभ बच्चन

हाल में अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर अपलोड की थी, जिसमें वो बेड पर रेस्ट कर रहे थे। अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की थी, जिसमें एक टीवी दिख रही है और उसमें फुटबॉल मैच चल रहा था। साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में अपनी हेल्थ को लेकर और भी जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने भी कहा है कि अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है। 

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप