नई दिल्ली, जेएनएन। उम्र का 76वां पड़ाव पार कर चुके सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं। अमिताभ उन सीनियर कलाकारों में से भी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया के मिजाज को सबसे पहले भांपा और ब्लॉग्स और दूसरे प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने फैंस से जुड़े। अमिताभ सोशल मीडिया में अपनी फिल्मों के अपेड्टस, निजी जिंदगी की बातें और तस्वीरें दिलचस्प कैप्शंस के साथ पोस्ट करते हैं।

गुरुवार को अमिताभ ने एक तस्वीर पोस्ट की, जो कई साल पुरानी है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने आड़ी-तिरछी स्ट्राइप्स वाला कोट-सूट पहन रखा है। तस्वीर के साथ बिग बी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कैप्शन लिखा- क्या दिन थे। अच्छे दिन थे। चले गये। ढूंढने से भी ना मिलें। बिग बी के इस कैप्शन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके साथ पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। रोनित रॉय ने कमेंट किया- बिल्कुल ऑप्टिल इल्यूजन की तरह। वहीं, नातिन नव्या नवेली नंदा को शायद नाना का इस तरह पुराने दिनों को मिस करना अच्छा नहीं लगा। नव्या ने लिखा- ओह हैलो...। 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वहीं, तमाम फैंस ने बिग बी फोटो और कैप्शन को पसंद किया है। कुछ फैंस ने रणवीर सिंह को भी ताना मारा कि वो काम आज कर रहे हैं, अमिताभ बच्चन कई साल पहले कर चुके हैं। फैंस का आशय रणवीर की अजीबो-गरीब ड्रेसेज से था। कुछ फैंस ने अमिताभ के साथ अपने बचपन को याद किया है। वैसे, यह पहली बार नहीं है, जब अमिताभ ने अच्छे दिन के बारे में लिखा है। 2019 में उन्होंने अपनी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के पोस्टर को रीट्वीट करते हुए लिखा था- अच्छे दिन थे। और इसके साथ हंसने वाली इमोजी बनायी थीं। गौरतलब है, पोस्टर पर फिल्म की स्टार कास्ट में रेखा भी शामिल थीं। 

बिग बी के करियर की बात करें तो फिलहाल वो सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा उनके साथ हैं। अगले साल अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। वहीं, अजय देवगन निर्देशित फिल्म रनवे 34 में भी वो एक अहम किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा गुडबाय में भी अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth