Move to Jagran APP

कौन है ग्लैमरस वीआईपी सेलिब्रटी, जिसके साथ थिरक रहे हैं बिग बी, जानकर रह जाएंगे दंग!

इस शूटिंग की कुछ तस्वीरें बिग बी अपने ट्वीटर एकाउंट पर फैंस के साथ साझा की हैं। हालांकि बिग बी ने वीआईपी सेलिब्रटी की आइडेंटिटी छिपाकर रखी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2016 11:24 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2016 12:14 PM (IST)
कौन है ग्लैमरस वीआईपी सेलिब्रटी, जिसके साथ थिरक रहे हैं बिग बी, जानकर रह जाएंगे दंग!

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस राजनीति में बिज़ी हैं, लेकिन उनकी बेटर हाफ़ अमृता फड़णवीस ग्लैमर की दुनिया की चल पड़ी हैं। मिसेज सीएम बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ एक गाने से पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को गाने की शूटिंग मुंबई के मशहूर ओपेरा हाउस में की गई थी। फिर से टाइटल वाले गाने को अहमद ख़ान ने डायरेक्ट किया है। गाने की थीम के मुताबिक़, मिसेज सीएम परफॉर्मिंग आर्ट्स इंस्टीट्यूट में एडमिशन के लिए जाती हैं, जिसे अमिताभ बच्चन हेड करते हैं। दोनों के बीच एक कंवर्सेशनल सीन दिखाया गया है। इस गाने को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। गाने को अमृता फड़णवीस ने आवाज़ भी दी है।

सलमान ख़ान ने किया डिसाइड, कब रिलीज़ होगी शाह रूख़-अनुष्का की फ़िल्म

अमृता फड़णवीस कुणाल कोहली की फ़िल्म 'फिर से...' और 'प्रकाश झा' की जय गंगाजल में भी अपनी आवाज़ दे चुकी हैं। इस शूटिंग की कुछ तस्वीरें बिग बी अपने ट्वीटर एकाउंट पर फैंस के साथ साझा की हैं। हालांकि बिग बी ने मिसेज सीएम की आइडेंटिटी छिपाकर रखी और उन्हें वीआईपी सेलिब्रटी लिखा।

जानिए, कैसा होगा ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर ख़ान का लुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.