नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन ज़बर्दस्त प्रोफेशनल एक्टर हैं। 50 साल से अधिक फ़िल्म इंडस्ट्री में गुज़ार चुके बिग बी आज भी समय की पाबंदी के लिए जाने जाते हैं। अमिताभ इस उम्र में भी कई फ़िल्में कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की, जिसके बाद फैंस को उनकी सेहत की चिंता होने लगी और वो अमिताभ को अपना ख़्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की वो मनाली शेड्यूल की है। अमिताभ गर्म कपड़ों से ढके हुए हैं और फ़िल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर उनके साथ दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ अमिताभ ने लिखा- माइनस 3 डिग्री। प्रोटेक्टिव गियर। और काम की ज़रूरत। 

फैंस को इस तस्वीर से जब पता चला कि अमिताभ माइनस 3 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहे हैं तो उन्हें चिंता हुई। काम के प्रति बिग बी के समर्पण की तारीफ़ करने के साथ फैंस सोशल मीडिया में उन्हें अपनी सेहत पर ध्यान देने की अपील कर रहे हैं। फैंस ने लिखा कि ठंड बहुत है, इसलिए अपना ध्यान रखें।

बता दें कि दिवाली से कुछ दिन पहले अमिताभ अस्पताल में भर्ती रहे थे। ख़बरें आयी थीं कि उनकी तबीयत बिगड़ गयी है, मगर बाद में पता चला कि रुटीन चेकअप के लिए अमिताभ अस्पताल गये थे। अमिताभ ने हाल ही में अपने ब्लॉग के ज़रिए रिटायर होने की ख़्वाहिश भी ज़ाहिर की थी। अमिताभ बने लिखा था कि वो सोचते कुछ हैं, और हाथ कुछ लिखते हैं।

बहरहाल, अयान मुखर्जी निर्देशित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो फ़िल्म है, जो 2020 में रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि मौनी रॉय एक अहम किरदार में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा अमिताभ चेहरे, गुलाबो सिताबो और झुंड जैसी फ़िल्मों में नज़र आने वाले हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप