Move to Jagran APP

National Sports Day पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की Throwback फोटो, परिवार के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

इस दिन पर सभी लोग खेलों के महत्व को बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ हैं और फुटबॉल खेल रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 08:50 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 06:59 AM (IST)
National Sports Day पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की Throwback फोटो, परिवार के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर
परिवार के साथ अमिताभ बच्चन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। 29 अगस्त को हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का जन्मदिन होता है इस खास दिन को पूरा देश नेशनल स्पोर्ट्स डे के रूप में मनाता है। इस दिन पर सभी लोग खेलों के महत्व को बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ हैं और फुटबॉल खेल रहे हैं।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये पोस्ट शेयर की है। ये एक पुरानी तस्वीर है जो उनकी जवानी के दिनों की हैं। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं। तस्वीर में जया बच्चन कुर्ता और चूड़ीदार सलवार पहने नजर आ रही हैं। तो वहीं अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन बहुत छोटे हैं। अमिताभ सबके बीच में हैं और फिटबॉल से खेल रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नेशनल स्पोर्ट्स डे'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके फैंस और दोस्त इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अमिताभ की तरह ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी सभी को नेशनल स्पोर्ट्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। अभिषेक ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अभिषेक के भी इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी भी हैं। एक्टर इन दिनों 'गुडबाय' की शूटिंग में भी बिजी हैं हाल ही में अमिताभ ने मुंबई में इस फिल्म का शेड्यूल पूरा किया है। इसके अलावा वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट अबतक सामने नहीं आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.