नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के लिए वो रोज़ कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। बिग बी फिलहाल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीज़न 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो केबीसी के सेट से कुछ तस्वीरें भी लगातार शेयर कर रहे हैं।

इस क्रम में अमिताभ ने मंगलवार को भी एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपनी कुर्सी पर बैठे फोन चलाते नज़र आ रहे हैं। आम तौर पर लोग बिग बी के हर पोस्ट पर तारीफ करते हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं। लेकिन इस फोटो पर लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर दिया वो भी उनकी पत्नी जया बच्चन का नाम लेकर।

किसी ने इस बात पर गुस्सा ज़ाहिर किया की अमिताभ सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ नहीं बोल रहे, तो किसी ने जया बच्चन की उस स्पीच को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर की जो उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा में मॉनसून सत्र के दौरान दी थी। लोगों ने अपना गुस्सा कैसे ज़ाहिर किया ये बताने से पहले हम आपको ये बताते हैं कि जया बच्चन ने स्पीच में क्या कहा था जिस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

ये है पूरा मामला :

दरअसल, सोमवार को राज्यसभा में चल रहे मानसून सत्र के दौरान भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया। जिसके बाद मंगलवार को अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के बयान का पुरज़ोर विरोध किया और दो टूक इसे गलत बताया। जया ने ये तक कह दिया, ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' जया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां सेलेब्स जया की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं लोग एक्ट्रेस के बयान की निंदा कर रहे हैं। अब पढ़ें लोगों ने बिग बी को जया के नाम पर कैसे ट्रोल किया।


 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूँ, मैं तरह तरह के काम करता हूँ , मैं क़िस्म क़िस्म के काम करता हूँ कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में कुछ किए प्रात- रात ज़बरदस्ती में ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं - ab हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो🙏🙏 (Aadaraniya kavivar Bhavani Prasad Mishra se prabhavit )

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"जो नहीं है हमारे पास वो “ख्वाब” हैं पर जो है हमारे पास वो “लाजवाब” हैं..." ~ Ef akm , bik

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Posted By: Nazneen Ahmed

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस