Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Video: अमिताभ ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो, कविता पाठ करते दिखे

Amitabh Bachchan Video अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से ही अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कविता पाठ करते नज़र आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 09:12 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 02:28 PM (IST)
Amitabh Bachchan Video: अमिताभ ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो, कविता पाठ करते दिखे
Amitabh Bachchan Video: अमिताभ ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो, कविता पाठ करते दिखे

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अभी अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद से अस्पताल में भर्ती एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। अमिताभ ट्विटर, इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं और पहले की तरह से ही उन्हें पसंद आने वाले वीडियो वगैहरा भी शेयर कर रहे हैं। इसी बीच, उन्हें अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की याद आ रही है और ऐसे में उन्होंने अपने पिता की कविता का पाठ करते हुए वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुर्ते-पायजामे में बैठे हैं और अपने पिता की कविताओं का पाठ कर रहे हैं। यह वीडियो पहले का लग रहा है, जो अभी शूट नहीं किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- 'बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में। अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं।'

दरअसल, अमिताभ बच्चन अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं, जिसकी वजह से वो लंबे वक्त से किसी से मिले भी नहीं हैं। ऐसे में वो अपना वक्त गुजारने के लिए अपने पिता की कविताओं का सहारा लेते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने अकेलेपन के बारे में बताते हुए कहा था कि डॉक्टर भी वीडियो कॉल से ही बातें करते हैं और अगर कोई आता भी है तो वो पीपीई किट पहने हुए आता हैं। ऐसे में कई दिनों से किसी इंसान को नहीं देखा है। सुपरस्टार ने इसे अकेलेपन के मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले असर पर एक ब्लॉग लिखा था।

एक्टर ने कहा कि इसका असर मानसिक स्थिति पर पड़ता है और सायकोलॉजिस्ट भी इस बात को मानते हैं। अमिताभ का कहना है कि यहां इलाज करवाने के बाद जब वो बाहर जाता है तो उसकी मानसिक स्थिति अलग होती है और वो लोगों के बीच जाने से डरते हैं और उन्हें लगता है कि लोग अलग तरह से व्यवहार करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.