मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर बिग बी सामाजिक मुद्दों पर राय देने के साथ ही निजी जीवन से जुड़ी भी कई बातें शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो ना किसी सामाजिक मुद्दे पर है और ना ही निजी जीवन से जुड़ा है। इस ट्वीट में उन्होंने एक फनी श्लोक शेयर किया है, जिसकी अब चर्चा हो रही है।

दरअसल, अमिताभ ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने 'त्वमेव माता च पिता' श्लोक का फनी वर्जन पोस्ट किया है। यह श्लोक नाश्ते पर बनाया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-

'त्वमेव भुट्टा च भजिया त्वमेव,

त्वमेव पोहा, जलेबी त्वमेव ।

त्वमेव कचौरी च चटणी त्वमेव,

त्वमेव सर्वम् मुर्मुरि ने सेव।'

साथ ही उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में इस मंत्र का जाप करने से उच्च श्रेणी के नाश्ते की प्राप्ति होती है। अब यूजर्स उनके इस ट्वीट का साथ दे रहे हैं और बारिश के मौसम को लेकर भी अपनी राय दे रहे हैं। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि वो सही श्लोक का मजाक बना रहे हैं, जो कि गलत है। हालांकि अधिकतर लोग बिग बी के ट्वीट को लेकर अपनी अपनी बातें रख रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अभी केबीसी के प्रमोशन के लिए भी अमिताभ काफी ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अगर सोशल फैन की बात करें तो अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर 38 मिलियन यानी 3 करोड़ 80 लोग फॉलो करते हैं।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप