Move to Jagran APP

Coronavirus: Amitabh Bachchan ने ट्विवटर पर शेयर की इमोशनल फोटो, डॉक्टर्स को ऐसे किया नमन

Amitabh Bachchan Tweet कोरोनोवायरस के डर के माहौल के बीच अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जिसमें डॉक्टर्स के योगदान के लिए उन्हें सम्मान दिया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 08:11 PM (IST)
Coronavirus: Amitabh Bachchan ने ट्विवटर पर शेयर की इमोशनल फोटो, डॉक्टर्स को ऐसे किया नमन
Coronavirus: Amitabh Bachchan ने ट्विवटर पर शेयर की इमोशनल फोटो, डॉक्टर्स को ऐसे किया नमन

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड हस्तियां अभी घर पर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस के लिए लोगों को जागरुक कर रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर रही हैं। रविवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर सेलेब्स ने कोरोना वॉरियर्स यानी डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिस का शुक्रिया अदा करने के लिए तालियां, थालियां, घंटियां बजाईं।

loksabha election banner

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इसमें हिस्सा लिया और पूरे बच्चन परिवार ने छत पर जाकर घंटियां बजाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स को सम्मान देने वाली एक फोटो शेयर की है, जो काफी इमोशनल है। इस फोटो में दिख रहा है कि एक डॉक्‍टर या नर्स बच्चे की तरह भारत के नक्शे को ले रखी है यानी अब डॉक्टर्स एक बच्चे की तरह भारत की केयर कर रहे हैं।

इस फोटो से मैसेज दिया जा रहा है कि जिस तरह एक बच्चे को मां की जरूरत होती है, ठीक वैसे ही अभी डॉक्टर्स की पूरे देश को जरूरत है, जो कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। इस फोटो में अभी के माहौल में डॉक्टर्स की अहमियत को दिखाया गया है। फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'उन्हें सम्‍मान, उन्‍हें आदर, उन्‍हें नमन करने के लिए जिन्‍होंने सभी परिस्थितियों में काम करना जारी रखा है।'

बता दें कि अभी डॉक्टर्स और कुछ वर्ग को छोड़कर लोग घर पर हैं और ये लोग काफी कोरोना से जंग लड़ने में भारत की मदद कर रहे हैं। उनकी सराहना के लिए सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद रविवार यानी 22 मार्च अमिताभ भी अपने पूरे परिवार के साथ ताली बजाने घर की छत पर पहुंचे थे। उनके फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.