नई दिल्ली, जेएनएन। देश में लगातार बढ रहे कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सभी राज्य सरकारों ने नई कोरोना गाइडलाइन जारी की है। वहीं बॉलीवुड फिल्म में इडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्मांन के काम को रोक दिया गया है और ऐसे में कलाकार अपने परिवार के साथ वक्त बीता रहे हैं।

इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, इस तस्वीर में अभिनेता के चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी दिख रही है। ये तस्वीर के क्लोज-अप तस्वीर है, जिमसें अभिनेता चश्मा लगाए हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर मेगास्टार ने कैप्शन लिखा, काम वाम सब बंद है. बस दाढ़ी बढ़ती जा रही हैं। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

स्टाफ मेंबर्स निकला था पॉजिटिव

आपको बता दें कि हाल ही में दिग्गज अभिनेता के घर में मौजूद स्टाफ के रूटिंग टेस्ट के दौरान एक स्टाफ मेंबस को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद परिवार के सदस्य और अन्य मेंबर्सों को होम आइसोलेशन में कर दिया गया था। वहीं पॉजिटिव स्टाफ मेबर को बीएमसी के कोरोना सेंटर में भर्ती कराया गया था।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

बात अगर महानायक के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रन-वे 34 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म इस साल 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav