Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Instgram: अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन का कमेंट- ... तब शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे

Amitabh bachchan Hand Writing अमिताभ बच्चन ने हाथ से लिखे एक नोट की तस्वीर शेयर की है जिस पर स्टार्स ने कमेंट किया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 03:04 PM (IST)
Amitabh Bachchan Instgram: अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन का कमेंट- ... तब शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे
Amitabh Bachchan Instgram: अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन का कमेंट- ... तब शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन के पोस्ट में मजाक, सामाजिक मुद्दों पर राय, उनकी पर्सनल लाइफ, उनकी करियर लाइफ और कुछ शिक्षा शामिल होती है। कभी कभी अमिताभ इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी फिल्मों के बारे में कुछ बताते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी हैंड राइटिंग की फोटो शेयर की है, जो लोगों को पसंद आ रही है।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन के फोटो शेयर करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के अन्य लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, जिसकी वजह से इस पोस्ट की ज्यादा चर्चा हो रही है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ से लिखा एक नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी शानदार हैंडराइटिंग दिख रही है। इस पोस्ट पर अमिताभ ने लिखा है- 'हैंड राइटिंग सीखने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो क‍ि कीबोर्ड राइट‍िंग नहीं से नहीं हो सकता। वापस हैंडराइट‍िंग को लाएं, यह दिमाग के लिए अच्छी है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“Bring back hand writing: its good for the Brain” ~ h

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन ने मजेदार ट्वीट किया है और अब इस कमेंट पर भी लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं डॉक्टर फैमिली से हूं सर। मेरी हैंडराइट‍िंग देख के शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे।' इस पर प्रीति जिंटा ने भी कमेंट किया है और लिखा है, 'सही बोले अमित जी, मैं भी लिखने के लिए पेन और पेपर का ही इस्तेमाल करती हूं। सीखने का यही एक तरीका है मेरे लिए।'

वहीं, लोग अमिताभ बच्चन की हैंड राइटिंग की काफी तरफ कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर की है और उससे पहले पीएम मोदी के भाषण से पहले दही-चीनी खाने वाली तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से वो ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.