Move to Jagran APP

क्या आपको पता है आईब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते हैं? अमिताभ बच्चन ने बताया

अब क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू है ऐसे में अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए ही कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 04:55 PM (IST)
क्या आपको पता है आईब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते हैं? अमिताभ बच्चन ने बताया
क्या आपको पता है आईब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते हैं? अमिताभ बच्चन ने बताया

नई दिल्ली, जेएनएन। अब क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू है ऐसे में अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए ही कर रहे हैं। अमिताभ वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते ही हैं, लेकिन इन दिनों वो इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अमिताभ की हर तस्वीर इस वक्त चर्चा का विषय बन रही है। हाल फिलहाल बिग बी गुलाबो सिताबो से जुड़ी फोटोज़ ज्यादा शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक्टर ने फिर से अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो 'गुलाबो-सिताबो' के मिर्जा यानी बुजुर्ग आदमी के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। यकीनन ये फोटो फिल्म के सेट के दौरान की है क्योंकि इसमें एक मेकअप आर्टिस्ट अमिताभ का मेकअप करती नज़र आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अमिताभ की आईब्रो ठीक कर रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने फैंस के साथ एक दिलचस्प जानकारी शेयर की है। उन्होंने फैंस को बताया है कि दोनों आईब्रो के बीच में जो खली जगह होती है उसे क्या कहते हैं। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा लिखा, 'आईब्रो के बीच का स्पेस होता है उसे क्या कहते हैं? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं। ये गुलाबो सिताबो (GiboSibo) के शॉट से पहले टच अप हो रहा है'। आपको बता दें गुलाबो-सिताबो में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में नज़र आएंगे।  फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

The space between the eyebrows is called what ? Did you know ..? It’s called GLABELLA !! that’s GiboSibo touch up before shot ..🎥

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.