मुंबई। अमिताभ बच्चन ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ रेप और उसका मर्डर किये जाने की जघन्य घटना को बेहद घृणित बताते हुए कहा है कि इस बारे में तो बात करने से ही घिन आती है।

मुंबई में अपनी फिल्म 102 नॉट आउट के एक गाने के लॉन्च के लिए आये अमिताभ बच्चन से, जो कि बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान का चेहरा हैं, जब देश भर में बच्चियों के साथ हो रही घटनाओं के बारे एम पूछा गया तो उन्होंने कहा बड़ा दुःख होता है ऐसी बातों को सुनकर। बच्चन ने कहा घिन आती है, इसलिए उस विषय को उछालो मत। अभी बुधवार को ही मुंबई में इवेंट के दौरान आलिया से जब पूछा गया कि क्या वह कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए रेप और मर्डर के मामले से वाकिफ हैं तो उन्होंने कहा कि “मैं बिल्कुल इस पर अपनी बात रखना चाहूंगी। मैं इस पर काफी समय से पढ़ रही हूं और जितना ज्यादा पढ़ रही हूं डिप्रेस महसूस कर रही हूं। एक लड़की होने के नाते भी और इस देश की नागरिक होने के नाते भी बहुत दुखी हूं और यही चाहती हूं कि जस्टिस मिले। जो हुआ है वह खौफनाक है। भयानक है। ऐसा दर्द है जो कि भुलाया नहीं का सकता है। यह बहुत शर्मनाक है। गुस्सा सिर्फ बॉलीवुड के लोगों में नहीं है पूरे देश के लोगों में है और होना भी चाहिए”।

कठुआ और उन्नाव की घटनाओं के बाद देश भर में गुस्सा है और न्याय के लिए फिल्मी सितारे सड़क पर भी उतर चुके हैं। सोशल मीडिया के जरिये भी सितारों ने लगातार इस तरह के घटनाओं की निंदा की है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की अपील की है ।

यह भी पढ़ें: कठुआ केस पर बोली आलिया भट्ट, कहा – डिस्टर्ब हूं...डिप्रेस हूं

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस