नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट आजकल अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। कंगना अपनी फिल्म को लेकर बॉलीवुड का फुल सपोर्ट चाहती हैं। वो चाहती हैं कि सेलेब्स जैसे अपने दोस्तों की फिल्मों के ट्रेलर को शेयर कर, फैंस से इसे देखने की गुजारिश करते हैं, वैसे ही उनकी फिल्मों के लिए भी करें। पर कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में दोस्त कम और विवाद ज्यादा कमाए हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने 'धाकड़' का नया गाना शेयर करके फिर डिलीट कर दिया। जब कंगना को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसे बिग बी की मजबूरी बताई, वही अब खुद अमिताभ बच्चन ने इसपर रिएक्शन दिया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हाल ही में सरकार से नोटिस मिल गया था। हालांकि बिग बी ने उस पोस्ट के बारे में डिटेल्स नहीं दी हैं कि किस पोस्ट के लिए उन्हें नोटिस मिला और ये पोस्ट किस बारे में थी। पर सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि ये पोस्ट कंगना रनोट की 'धाकड़' के नए गाने से जुड़ी हो सकती है। तो क्या बिग बी ने इशारों इशारों में बता दिया कि उन्होंने क्यों धाकड़ वाला पोस्ट 5 मिनट के अंदर ही डिलीट कर दिया था।

कंगना रनोट ने भी इसपर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने पहले तो उनकी फिल्म का गाना शेयर किया फिर उसे डिलीट कर दिया, ये उन्होंने इंडस्ट्री के दूसरे लोगों के दबाव में आकर किया है। कंगना रनोट ने साफ कहा कि मेरी तारीफ करने से उन्हें इंडस्ट्री में बॉयकॉट का डर लगता है, कि कहीं दूसरे डायरेक्टर और फिल्म मेकर्स उनसे किनारा ना कर लें।

याद दिला दें कि ये वही अमिताभ बच्चन हैं जिन्होंने साल 2013 में कंगना की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। बिग बी ने तो कंगना को एक पर्सनल लेटर और बुके भी भेजा था। कंगना तब अमिताभ बच्चन की तारीफ करते नहीं थकती थीं और अब उन्हें मजबूर बता रही हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee