Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन ने क्यों डिलीट किया था कंगना रनोट की 'धाकड़' वाला पोस्ट? बिग बी ने ब्लॉग में बताई वजह

ये वही अमिताभ बच्चन हैं जिन्होंने साल 2013 में कंगना की सुपरहिट फिल्म क्वीन में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। बिग बी ने तो कंगना को एक पर्सनल लेटर और बुके भी भेजा था। कंगना तब अमिताभ बच्चन की तारीफ करते नहीं थकती थीं और अब...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 12:51 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 12:51 PM (IST)
अमिताभ बच्चन ने क्यों डिलीट किया था कंगना रनोट की 'धाकड़' वाला पोस्ट? बिग बी ने ब्लॉग में बताई वजह
Amitabh Bachchan Reveal why he delete Dhaakad Post

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट आजकल अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। कंगना अपनी फिल्म को लेकर बॉलीवुड का फुल सपोर्ट चाहती हैं। वो चाहती हैं कि सेलेब्स जैसे अपने दोस्तों की फिल्मों के ट्रेलर को शेयर कर, फैंस से इसे देखने की गुजारिश करते हैं, वैसे ही उनकी फिल्मों के लिए भी करें। पर कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में दोस्त कम और विवाद ज्यादा कमाए हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने 'धाकड़' का नया गाना शेयर करके फिर डिलीट कर दिया। जब कंगना को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसे बिग बी की मजबूरी बताई, वही अब खुद अमिताभ बच्चन ने इसपर रिएक्शन दिया है।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हाल ही में सरकार से नोटिस मिल गया था। हालांकि बिग बी ने उस पोस्ट के बारे में डिटेल्स नहीं दी हैं कि किस पोस्ट के लिए उन्हें नोटिस मिला और ये पोस्ट किस बारे में थी। पर सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि ये पोस्ट कंगना रनोट की 'धाकड़' के नए गाने से जुड़ी हो सकती है। तो क्या बिग बी ने इशारों इशारों में बता दिया कि उन्होंने क्यों धाकड़ वाला पोस्ट 5 मिनट के अंदर ही डिलीट कर दिया था।

कंगना रनोट ने भी इसपर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने पहले तो उनकी फिल्म का गाना शेयर किया फिर उसे डिलीट कर दिया, ये उन्होंने इंडस्ट्री के दूसरे लोगों के दबाव में आकर किया है। कंगना रनोट ने साफ कहा कि मेरी तारीफ करने से उन्हें इंडस्ट्री में बॉयकॉट का डर लगता है, कि कहीं दूसरे डायरेक्टर और फिल्म मेकर्स उनसे किनारा ना कर लें।

याद दिला दें कि ये वही अमिताभ बच्चन हैं जिन्होंने साल 2013 में कंगना की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। बिग बी ने तो कंगना को एक पर्सनल लेटर और बुके भी भेजा था। कंगना तब अमिताभ बच्चन की तारीफ करते नहीं थकती थीं और अब उन्हें मजबूर बता रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.