नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब अभिनेता लगातार बढ़ रहे कोरोना केसेस के बीच अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए काम पर लौट आए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है।

फोटो में महानायक व्हाइट कलर के हुडी, ब्लैक कलर के ट्राउजर और ब्लैक कलर के मास्क में अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का स्वैग उनके फैंस का ध्यान अपनी ओऱ आकर्षित कर रहा है। वहीं फोटो पर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने कमेंट कर लिखा, क्या ये हुडी मुझे मिल सकती है? इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने लिखा, ठीक है... काम पर वापस लौटे... मास्क सेनिटाइजर दूरी के आकार का टीकाकरण।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्लोज-अप तस्वीर शेयर थी, जिमसें अभिनेता चश्मा लगाए हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं। साथ ही तस्वीर में उनके चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी दिखाई दे रही है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने बताया था कि, काम वाम सब बंद है...बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है।

महानायक का वर्कफ्रंट

बात अगर महानायक के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रन-वे 34 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म इस साल 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav