नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के बड़े कलाकारों में एक हैं। उन्होंने 70 के दशक से लेकर अब तक एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्में दी हैं। अमिताभ बच्चन ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उस समय सिनेमाघरों में पूरे साल भर में गिनती की फिल्में रिलीज हुआ करती थीं, लेकिन कोरोना काल से पहले मल्टीप्लेक्स आने के बाद हर हफ्ते नई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है।

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया है और बताया है कि उस समय 50-100 हफ्तों तक एक ही फिल्म सिनेमाघरों में चलती रहती थी। यह बात अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कही है। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। साथ ही अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे भी करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह काफी यंग नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बिग बी ने गॉगल्स भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक के समय को याद किया है। साथ ही बताया है कि उस समय पूरे साल में कितनी फिल्में रिलीज हुआ करती थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा, '1970 का दशक .. और उस साल जब 50 और 100 हफ्तों में फिल्में रिलीज हुआ करती थीं.. और कुल 6-7 फिल्में ही एक साल में रिलीज होती थीं .. डॉन, कसमें वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध आदि और भी कई फिल्में 50 सप्ताह से ज्यादा तक चलीं .. अब ओटीटी लाखों सफलताओं का ग्राफ बनता जा रहा है..'। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बी के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो महानायक इन दिनों फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री रश्मि मंदाना नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘चेहरे’, ‘झुंड’ में भी नजर आने वाले हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap