Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने 'सिलसिला' और 'अग्निपथ' के बाद 'चेहरे' के टाइटल ट्रैक में किया यह काम, देखिए वीडियो

Chehre Title Track Released रूमी जाफरी निर्देशित फ़िल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा अन्नू कपूर क्रिस्टल डिसूज़ा धृतिमान चटर्जी रघुबीर यादव सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। चेहरे 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 02:33 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 02:33 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने 'सिलसिला' और 'अग्निपथ' के बाद 'चेहरे' के टाइटल ट्रैक में किया यह काम, देखिए वीडियो
Amitabh Bachchan in Chehre title track. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। यह हफ़्ता अमिताभ बच्चन के लिए काफ़ी अहम है। सोमवार रात से उनका लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 13 (KBC 13) शुरू हो रहा है, वहीं 27 अगस्त को उनकी फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। रिलीज़ से चार दिन पहले फ़िल्म के टाइटल ट्रैक का वीडियो जारी किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपने ख़ास अंदाज़ में एक कविता कहते नज़र आ रहे हैं। इस टाइटल ट्रैक की ख़ास बात यह है कि इसके लिए संगीत निर्माता विशाल-शेखर ने प्राग के 107 संगीतकारों का इस्तेमाल किया है। 

loksabha election banner

कुछ महीनों पहले मेकर्स ने प्राग फिलहार्मोनिक ऑर्केस्ट्रा की एक छोटी-सी झलक दिखायी थी। मेकर्स ने एक स्टेटमेंट में बताया कि चेहरे एक थ्रिलर फ़िल्म है, जिसके लिए एक ऐसे संगीत की ज़रूरत थी, जो इसके मिज़ाज के हिसाब से हो। इसीलिए विशाल और शेखर ने इसमें अमिताभ बच्चन की आवाज़ में एक कविता का इस्तेमाल किया है।

निर्देशक रूमी जाफरी ने विशाल-शेखर के साथ काम करने को लेकर कहा- संगीत के बिना फ़िल्म का कोई मतलब नहीं होता। अगर हम इतिहास देखें तो जब फ़िल्मों में संवाद नहीं होते थे, तब भी संगीत रहता था। मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्मों में संगीत की अहमियत काफ़ी होती है, जो बोल्ड होने के साथ सटीक होना चाहिए। इसीलिए विशाल-शेखर को यह ज़िम्मेदारी दी गयी। 

वहीं, निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि विशाल- शेखर ने प्राग के 107 संगीतकारों के साथ मिलकर बेहतरीन टाइटल ट्रैक बनाया है। सिलसिला और अग्निपथ के बाद अमिताभ चेहरे में कविता कहते नज़र आएंगे। अमिताभ बच्चन का फैन होने के नाते मैं ख़ुद को ख़ुशक़िस्मत मानता हूं, क्योंकि सभी को यह ख़ुशनसीबी नहीं मिलती। चेहेर का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फ़िल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। 

पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद यह दूसरी बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इससे पहले 19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेलबॉटम थिएटर्स में आ चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.