नई दिल्ली, जेएनएन। बेटे की कामयाबी पिता के लिए कितना मायने रखती है, इस बात को अमिताभ बच्चन से बेहतर कौन जानता और समझता होगा। इसीलिए, अभिषेक की हेरक सफलता बिग बी के लिए बेहद अहम है और वो इसका जश्न मनाते हैं। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी अभिषेक बच्चन की द बिग बुल की कामयाबी ने अमिताभ बच्चन का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। अमिताभ ने बेटे की इस उपलब्धि पर अभिमान जताते हुए सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। 

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके फ़िल्म की कामयाबी की जानकारी दी थी। अभिषेक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया गया कि द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सबसे बड़ी ओपनिंग है। इसके साथ अभिषेक ने लिखा- मैंने कहा बड़ा सोचो तो आपने बिग बुल को सबसे बड़ा धमाका बना दिया।  इस प्यार के लिए शुक्रिया।

अमिताभ ने अभिषेक के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा- बहुत बढ़िया दोस्त। एक पिता के लिए गर्व की बात। जब बेटा आपके जूते पहनना शुरू कर दे तो वो बेटा नहीं रहता, आपका दोस्त बन जाता है। बेहद शानदार दोस्त। 

द बिग बुल का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। यह फ़िल्म 1992 में हुए शेयर बाज़ार घोटाले पर बनायी गयी फ़िल्म है, जिसमें अभिषेक ने मास्टरमाइंड हर्षद मेहता से प्रेरित दिखाया गया था। हालांकि, फ़िल्म में हर्षद मेहता को अपराधी से अधिक हालात का शिकार बनाकर पेश किया गया था। फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज़ ने इस घोटाले का पर्दाफाश करने वाली जर्नलिस्ट का रोल निभाया, जबकि निकिता दत्ता अभिषेक के किरदार की प्रेमिका और पत्नी के रोल में दिखीं। द बिग बुल का निर्माण अजय देवगन ने किया। 

द बिग बुल की तुलना हंसल मेहता निर्देशित वेब सीरीज़ स्कैम 1992- द हर्ष मेहता स्टोरी से की जा रही है, जो सोनी लिव पर पिछले साल रिलीज़ हुई थी। इस सीरीज़ में प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का किरदार निभाया था और इसके लिए उन्हें ख़ूब सराहा गया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप