Move to Jagran APP

Remo D'Souza Health Update: अमिताभ बच्चन ने मांगी रेमो डिसूज़ा के जल्दी ठीक होने की दुआ, जानें अब कैसी है तबीयत

Remo DSouza Health Update इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। रेमो को 11 दिसबंर का दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 08:23 AM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 08:36 AM (IST)
Remo D'Souza Health Update: अमिताभ बच्चन ने मांगी रेमो डिसूज़ा के जल्दी ठीक होने की दुआ, जानें अब कैसी है तबीयत
Photo Credit - Remo and Amitabh Bachchan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। रेमो को 11 दिसबंर का दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रेमो की तबीयत फिलहाल पहले से स्थिर है, उम्मीद है वो जल्द ही स्वस्थ होकर हॉस्पिल में डिस्चार्ज हो जाएंगे।

prime article banner

रेमो के जल्दी ठीक होने के लिए उनके फैंस और सेलेब्स लगातार दुआएं मांग रहे हैं। रेमो के ख़ास दोस्त गीता कपूर और टेरेंस लूईस ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ की है। वहीं अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी रेमो को गेट वेल सून विश किया है।

बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट में रेमो किसी डांस रिएलिटी शो में एक डासिंग टीम को जज करते दिख रहे हैं। इत्तेफाक़ की बात ये है कि वो टीम अमिताभ बच्चन की फिल्म 'दीवार' के एक डॉयलॉग पर डांस कर रही है और रेमो वीडियो में अमिताभ बच्चन के उस डायलॉग की तारीफ कर रहे हैं।

बिग बी ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘जल्दी ठीक हो जाओ रेमो...दुआएं!! और आप सब की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’।

आपको बता दें कि रेमो की पत्नी रिजेल डिसूजा हॉस्पिटल में उनके साथ बनी हुई हैं। वहीं फेमस कॉरियोग्राफर धर्मेश, सलमान यूसूफ को भी हॉस्पिटल में बाहर देखा गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि रेमो डिसूजा बॉलीवुड की कई फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ कर चुके हैl इसके अलावा वह कई फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। उनकी पिछली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' थी जिसमें श्रद्धा कपूर और वरुण धवन लीड रोल में नज़र आए थे। रेमो डिसूजा कई रियलिटी शो भी जज कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.