नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं जहां उनका कोविड 19 का इलाज चल रहा है। इस दौरान अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से मुख़ातिब हैं। बिग बी रोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हैं और फैंस से अपने मन की बात कहते हैं। कभी वो अपने फैंस को शुक्रिया कहते हैं तो कभी उन्हें कोई सीख देते हैं। इस क्रम में एक्टर ने आज जो पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया है वो ‘जलने’ के ऊपर है।

बिग बी ने अपनी एक हंसती हुई फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘एक हल्का सा हवा का झोंका जलते “दीपक” को बुझा सकता है पर “अगरबत्ती” को नहीं… क्योंकि जो “महकता” है वही पुरा जीवन आनंदित रहता है..., और जो “जलता” है वह खुद बुझ जाता है’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

-" एक हल्का सा हवा का झोंका जलते “दीपक” को बुझा सकता है पर “अगरबत्ती” को नहीं… क्योंकि जो “महकता” है वही पुरा जीवन आनंदित रहता है..., और जो “जलता” है वह खुद बुझ जाता है " ~ ef

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जब अमिताभ को ट्रोलर ने लिखा 'काश मर जाते'

जहां देशभर के लोग अमिताभ के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन ट्रोलर्स को बिग बी ने खुद रिप्लाई किया है। अमिताभ ने अपने एक ब्लॉग में बताया कि एक ट्रोलर ने उनके लिए लिखा था कि 'काश आप कोविड-19 से मर जाते'। इसके बाद अमिताभ बच्चन भड़क गए और उन्होंने इस ट्रोलर को करारा जवाब दिया। एक्टर ने लिखा- 'हे मिस्टर अज्ञात.. आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते हैं, .. क्योंकि आप नहीं जानते कि आपके पिता कौन हैं... केवल दो चीजें हैं हो सकती हैं... या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा... अगर मैं मरता हूं तो तुम एक सेलिब्रिटी पर भड़ास निकालने और उन्हें कोसने का काम आगे नहीं कर पाओगे। तुम्हारे इस कॉमेंट को सिर्फ इसलिए नोटिस किया गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन के लिए बुरा बोला है... जो लंबे वक्त तक नहीं रहेगा...'। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस