Move to Jagran APP

Deepika Padukone और प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे अमिताभ बच्चन, इस वीडियो के साथ हुआ बिग अनाउंसमेंट

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के तीन दिग्गज कलाकार पर्दे पर एकसाथ नज़र आने वाले हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार प्रभास और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्दी ही वैजयंती मूवीज की एक फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 12:19 PM (IST)
Deepika Padukone और प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे अमिताभ बच्चन, इस वीडियो के साथ हुआ बिग अनाउंसमेंट
Photo Credit- Prabahs/Amitabh/Deepika Offcial Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के तीन दिग्गज कलाकार पर्दे पर एकसाथ नज़र आने वाले हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, साउथ के सुपरस्टार प्रभास और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही वैजयंती मूवीज की एक फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। वैजयंती मूवीज ने आधिकारिक तौर इस बात ऐलान किया है कि दीपिका और प्राभस के साथ अब लेजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

prime article banner

वैजयंती मूवीज ने एक वीडियो जारी कर इस बात की घोषणा की है। रिलीज़ किए गए इस वीडियो में अमिताभ की फिल्मों की झलक दिखाई गई है, इस वीडियो को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में कुछ बहुत बड़ा होने वाला है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे अश्विनी दत्त। वैजयंती मूवीज़ के संस्थापक और प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के लिए उनका ये प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं।

प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त का मानना है कि ‘स्वर्गीय लेजेंडरी एन टी आर अमिताभ बच्चन के प्रशंसक थे , और उन्होंने उनकी कुछ सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों के तेलुगु रीमेक में अभिनय किया था। एनटीआर और मैंने उनकी लैंडमार्क फिल्म 'शोले ’ कई बार देखी, जो एनटीआर के रामकृष्ण थिएटर में एक साल से अधिक समय तक चली थी। इतने सालों के बाद वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ इस प्रतिष्ठित फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व और सौभाग्य की बात है। एन टी आर के साथ इस प्रोडक्शन हाउस ने अपनी सिनेमा यात्रा की शुरुआत की थी। इस प्रोडक्शन हाउस का नामकरण भी उन्होंने ही किया था’।

निर्देशक नाग अश्विन का कहना है कि ‘मैं खुद को भागयशाली और ब्लेस्ड मानता हूं कि बच्चन सर ने कई विकल्पों के बीच हमारी फिल्म का चयन किया। इस फिल्म में उनका फूल लेंथ किरदार होगा, और हमें विश्वास है कि यह किरदार लेजेंडरी अभिनेता के साथ पूरा न्याय करेगा’। हालांकि फिल्म का टाइटल क्या होगा और कहानी के बारे में अभी कुछ भी अनाउंस नहीं किया गया है। फिल्म 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Beyond Thrilled!Cannot wait for what we believe is going to be an incredible journey ahead...❤️❤️❤️ #DeepikaPrabhas @nag_ashwin @vyjayanthimovies @actorprabhas #Repost @vyjayanthimovies with @get_repost ・・・ As promised, here it is - our next big announcement! WELCOMING THE SUPERSTAR. ♥️ #DeepikaPrabhas @actorprabhas @deepikapadukone @nag_ashwin

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.