Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan पर आई ये मुसीबत, परेशान हुए तो Facebook पर बयां किया दर्द

बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan की अगली फिल्‍म चेहरे है जिसमें इमरान हाश्मी भी अहम किरदार में होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 07:11 AM (IST)
Amitabh Bachchan पर आई ये मुसीबत, परेशान हुए तो Facebook पर बयां किया दर्द
Amitabh Bachchan पर आई ये मुसीबत, परेशान हुए तो Facebook पर बयां किया दर्द

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर किस कदर एक्टिव रहते हैं इसका प्रमाण उनके सोशल मीडिया पर बने एकाउंट को देखकर मिल जाता है। वे लगातार फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हैं। इस बीच आने वाली दिक्कतों के बारे में भी पोस्ट शेयर करते हैं। तो एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने एक परेशानी के बारे में जानकारी दी है जो उन्हें फेसबुक में नजर आई है। 

loksabha election banner

जी हां, ट्विटर के बाद अब अमिताभ बच्चन को फेसबुक से परेशानी हो रही है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में वे लिखते हैं, '' यार !! ये FB में एक बहुत बड़ी समस्या है। यहां लिखते लिखते , यदि किसी और page पे जाना हो , और जो यहाँ लिख रहे हैं वो वैसा ही रहे जब हम लौट के आएँ , तो ये FB पूछता है Cancel करें या LATER। मतलब अगर आप कहीं और गए और यहाँ लिखना समाप्त नहीं किया तो जो लिखा है वो delete हो जाता है ! मुसीबत ! Twitter में ऐसा नहीं होता । अगर वहाँ लिखते लिखते , incomplete हो और आप कहीं और जाना चाहते हैं , तो जब आप वापस आते हैं तो जो कुछ भी लिखा वैसे का वैसे ही रहता है !

आपको बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने ट्विटर को लेकर पोस्ट शेयर की थी। दरअसल, 2018 की शुरुआत में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले स्टार्स की लिस्ट जारी की थी। जिसमें भारत में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शामिल थे। लेकिन, अमिताभ बच्चन ट्विटर से नाराज़ हो गए थे क्योंकि उनके मुताबिक ट्विटर ने उनके फॉलोअर्स की संख्या घटा दी थी। बिग बी ने अपने ट्विट में ट्विटर छोड़ने के संकेत दिए थे। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘ ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।' बिग बी ने आगे यह भी जोड़ा कि 'इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।' ज़ाहिर है उनका इशारा अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स की तरफ है।

फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अपनी अगली फिल्‍म चेहरे की शूटिंग कुछ दिन पहले शुरू कर दी है। फिल्‍म में इमरान हाशमी भी हैं। अमिताभ और इमरान की एकसाथ यह पहली फिल्‍म है। फिल्‍म को अगले साल फरवरी में रिलीज किया जाएगा। प्रोड्यूसर आनंद पंडित की यह फिल्‍म लंबे समय से अपने नाम को लेकर चर्चा में थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.