Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार, 26 स्टाफ मेंबर्स का भी हुआ टेस्ट

Amitabh Bachchan Health Update अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत में सुधार हो रहा है और एक्टर के 26 स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट करवाया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 12:52 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 03:10 PM (IST)
Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार, 26 स्टाफ मेंबर्स का भी हुआ टेस्ट
Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार, 26 स्टाफ मेंबर्स का भी हुआ टेस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद नानावटी अस्पताल में भती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या घर पर होम क्वॉरंटाइन हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की तबीयत अभी ठीक हैं और दोनों की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। बच्चन परिवार के चार सदस्यों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद घर उनके घर को कंटोनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

loksabha election banner

बच्चन परिवार के क्वारंटाइन होने के बाद घर में काम कर रहे अन्य कर्मचारियों को क्वारंटाइन में रखा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर का टेस्ट करवाया गया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। न्यूज-18 की खबर के अनुसार, अस्पताल से जुड़े सुत्रों से पता चला है कि अमिताभ और अभिषेक की तबीतय ठीक हो रही है। दोनों को एक जैसा खाना दिया जा रहा है। वहीं, दोनों में कोरोना के और लक्षण नहीं देखे गए हैं।

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने जानकारी दे दी थी कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर रहेंगे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह लोग घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन हैं। बीएमसी को पूरी परिस्थिति की जानकारी दे दी गई है और वह सभी चीजों का ध्यान रख रहे हैं। बाकी परिवार में मां को मिलाकर सभी के टेस्ट नकारात्मक आए हैं। आप की चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।'

अभिषेक ने ये भी बताया था, 'मेरे पिताजी और मैं अस्पताल में ही रहेंगे। जब तक कि डॉ. किसी और नतीजे पर नहीं पहुंचते। सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें।' बता दें कि बिग बी के चारों बंगले सील कर दिए हैं और जो भी लोग बच्चन परिवार से संपर्क में आए थे, उनके टेस्ट करवाए जा रहे हैं और कई लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। गौरतलब है कि अमिताभ के अलावा इन दिनों कई टीवी सेलेब्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.