Move to Jagran APP

रणवीर-दीपिका के जश्न में अमिताभ बच्चन का जुम्मा-चुम्मा, देखिए वायरल Video

शाह रुख खान के साथ और मलायका अरोड़ा के साथ भी रणवीर ने छईयां छईयां पर जम कर डांस किया और उस मोमेंट को फिर से रिक्रियेट करने की कोशिश की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 03:05 PM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 12:40 PM (IST)
रणवीर-दीपिका के जश्न में अमिताभ बच्चन का जुम्मा-चुम्मा, देखिए वायरल Video
रणवीर-दीपिका के जश्न में अमिताभ बच्चन का जुम्मा-चुम्मा, देखिए वायरल Video

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के जश्न में इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े दिग्गज शामिल हुए। शनिवार की रात मुंबई के पांच सितारा होटल में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के रिसेप्शन में इंडस्ट्री के अपने सभी करीबी कलाकारों को बुलाया।

loksabha election banner

खास बात रही कि इस पार्टी में अमिताभ बच्चन भी पूरे परिवार के साथ न सिर्फ शामिल हुए, बल्कि उन्होंने पार्टी में खूब एंजॉय भी किया। खासतौर से रणवीर सिंह के कहने पर उन्होंने अपने जमाने के हिट नंबर जु्म्मा चुम्मा दे दे पर जमकर रणवीर सिंह के साथ डांस फ्लोर पर साथ दिया। रणवीर जो कि खुद अपने सभी मित्रों की शादियों में हमेशा एंजॉय करने और डांस फ्लोर पर सबसे अधिक वक्त बिताने वालों में से एक रहे हैं। जाहिर है कि वह अपनी शादी में भी जम कर एंजॉय करेंगे ही।

 

View this post on Instagram

@amitabhbachchan @ranveersingh groove on jummachumma 🕺 : : #deepveer #reception #groove #jummachumma #dance #insta #ranveersinghfan_ @ranveersinghfan_

A post shared by Ranveer Singh World Fan Page (@ranveersinghfan_) on

अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह का यह इनसाइड वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ खूब एंजॉय करते और चुम्मा चुम्मा के डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के साथ और मलायका अरोड़ा के साथ भी रणवीर ने छईयां छईयां पर जम कर डांस किया और उस मोमेंट को फिर से रिक्रियेट करने की कोशिश की। शाहरुख, अमिताभ के अलावा अर्जुन कपूर डांसिंग फ्लोर पर खूब थिरके। हालांकि आमिर खान और सलमान खान इस पार्टी में शामिल नहीं हुए लेकिन आमिर खान की पत्नी किरण राव और सलमान खान के परिवार से अरबाज खान और जीजा आयुष शर्मा साथ में नजर आये।

इनके अलावा पुराने दौर की अभिनेत्रियों में आशा पारेख, हेमा मालिनी, रेखा और वहीदा रहमान नजर आयीं। बता दें कि शादी के जश्न के बाद अब रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रोमोशन में जुड़ने वाले हैं। 3 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ जायेगा। शादी के बाद रणवीर सिंह की यह पहली फिल्म होगी। सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.