Move to Jagran APP

Amitabh Bahchan Video: स्वतंत्रता दिवस पर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया राष्ट्र गान का स्पेशल वीडियो, देखकर आप भी कहेंगे- जय हिंद!

Amitabh Bahchan 76th Independence Day Video बॉलीवुड सेलेब्रिटीज स्वतंत्रता दिवस के जश्न में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी जा रही हैं वहीं कुछ तस्वीरें और वीडियो इमोशनल भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बिग बी ने पोस्ट किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 01:13 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 01:24 PM (IST)
Amitabh Bahchan Video: स्वतंत्रता दिवस पर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया राष्ट्र गान का स्पेशल वीडियो, देखकर आप भी कहेंगे- जय हिंद!
Amitabh Bachchan Greets 76th Independence Day With National Anthem. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश की तरह बॉलीवुड में भी स्वतंत्रता दिवस धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। आजादी के इस महापर्व की रौनक तस्वीरों और वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया में नजर आ रही है। सेलेब्रिटी बढ़-चढ़कर आयोजनों में हिस्सा रहे हैं और देशवासियों को आजादी के 75 साल पूरे होने की बधाई दे रहे हैं। आजादी के इस अमृत महोत्सव की झलकियां लोगों के दिलों में जोश और जज्बे को बढ़ा रही हैं, वहीं इमोशनल भी कर रही हैं। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके देश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामना दी है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कुछ स्पेशल बच्चों के साथ हैं। लाल किले की बैकग्राउंड है। अमिताभ बच्चन और सभी बच्चे सफेद लिबास में हैं। इन सभी बच्चे स्पेशल चाइल्ड हैं। राष्ट्र गान बज रहा है और बच्चों के साथ अमिताभ मूक अभिनय के जरिए राष्ट्र गान की हर पंक्ति का दृश्य खींच रहे हैं। इस वीडियो के साथ अमिताभ ने लिखा- जय हिंद।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

ट्विटर पर अमिताभ ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ट्वेंटी-ट्वेंटी टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में राष्ट्र गान गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ अमिताभ ने 75th Independence Day और Amrit Mahotsav हैशटैग लिखे हैं।

बता दें, स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर तमाम सेलेब्रिटीज बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। इससे पहले हर घर तिरंगा कैम्पेन के दौरान सभी सेलेब्स ने अपने घरों पर तिरंगा लगाया था। आमिर खान, शाह रुख खान, सलमान खान, राजकुमार राव समेत कई सेलेब्रिटीज के घरों की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की गयीं। कुछ सेलेब्स ने इस मौके पर पुरानी यादों को ताजा किया है, जिनकी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किये हैं। बॉलीवुड में इस पर्व की हमेशा से धूम रही है। कभी गीतों, कभी फिल्मों तो कभी रियल लाइफ में बॉलीवुड से ऐसी तस्वीरें सामने आती रही हैं, जिनमें आजादी की लड़ाई और बलिदान को रेखांकित किया गया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.